राजस्थान

rajasthan

ट्यूशन टीचर की घिनौनी करतूत, मासूम को न्यूड कंटेंड दिखाकर किया अनैतिक काम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 28, 2024, 9:42 PM IST

झालावाड़ में एक टीचर ने ट्यूशन पढ़ने आए 6 साल के मासूम के साथ घिनौनी हरकत की है. टीचर पर आरोप है कि उसने मासूम को न्यूड कंटेंट दिखाया फिर उसके साथ अनैतिक काम किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

immoral act with innocent child
immoral act with innocent child

झालावाड़. जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र में एक ट्यूशन टीचर की घिनौनी करतूत सामने आई है. टीचर ने ट्यूशन पढ़ने के लिए आए 6 साल के मासूम को पहले मोबाइल पर न्यूड कंटेंट दिखाया फिर उसके साथ अनैतिक काम किया. घबराए छात्र ने जब ट्यूशन टीचर की हरकत की जानकारी परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने ट्यूशन टीचर के खिलाफ झालरापाटन थाने में शिकायत दी है.

पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि झालरापाटन थाने में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ मोबाइल पर न्यूड कंटेंट दिखाकर अनैतिक कार्य करने की शिकायत उसके परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने तत्परता से इस मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस ने मासूम के बयान के आधार पर आरोपी ट्यूशन टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-4 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 20 साल कठोर कारावास की सजा

मासूम की काउंसलिंग की गई : एसपी रिचा तोमर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. ट्यूशन टीचर की हरकत के बाद जिले की बाल कल्याण समिति भी एक्टिव हो गई है. मासूम बालक की काउंसलिंग करवाई गई है. एसपी ने बताया कि जिले के विद्यालयों, कोचिंग संस्थानों में समय-समय पर उनके द्वारा गुड तथा बेड टच की जानकारियां दी जाती रही हैं. इसके बावजूद भी परिजनों का यह नैतिक कर्तव्य है कि वह अपने मासूम बच्चों के साथ किसी व्यक्ति द्वारा किए गए असहज व्यवहार की जानकारी जुटाए. समय-समय पर अपने बच्चों की काउंसलिंग करते रहें और उनसे बातचीत करते रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details