राजस्थान

rajasthan

निर्माणाधीन बिल्डिंग से शटरिंग की लकड़ी का टुकड़ा गिरने से एक व्यक्ति की मौत - BUILDING ACCIDENT DEATH

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 6:16 PM IST

जयपुर के झोटवाड़ा में एक व्यक्ति के ऊपर निर्माणाधीन बिल्डिंग से शटरिंग में लगी लकड़ी का टुकड़ा गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

BUILDING ACCIDENT DEATH
BUILDING ACCIDENT DEATH

जयपुर.राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में निर्माणाधीन बिल्डिंग से शटरिंग की लकड़ी का टुकड़ा गिरने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है. रविवार सुबह एक व्यक्ति अपनी दुकान खोलने के लिए झोटवाड़ा इलाके में रघुनाथपुरी कॉलोनी में गया था, जहां एक बिल्डिंग में चौथी मंजिल का निर्माण कार्य चल रहा था. छत डालने के लिए लकड़ी की शटरिंग लगी हुई थी.

अचानक लकड़ी की शटरिंग का एक टुकड़ा व्यक्ति के सिर पर गिर गया, जिससे झोटवाड़ा निवासी त्रिलोकचंद घायल हो गया. घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. परिजनों ने झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें-निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, पांच मजदूर घायल - Building Collapsed In Jaipur

जांच अधिकारी प्रभु सिंह के मुताबिक झोटवाड़ा इलाके की रघुनाथपुरी कॉलोनी में एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है. छत डालने के लिए लकड़ी की शटरिंग लगी हुई थी और मजदूर काम कर रहे थे. इसी दौरान कालवाड़ रोड निवासी त्रिलोक के ऊपर शटरिंग की लकड़ी का टुकड़ा गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. आसपास के लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से घायल को कावंटिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान घायल त्रिलोक चंद की मौत हो गई. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details