राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुरानी रंजिश में युवक को घेर कर मारी गोली, घायल जिला अस्पताल भर्ती - Young man shot over old rivalry

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 1, 2024, 11:20 PM IST

धौलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को बदमाशों ने रास्ते में घेरकर गोली मार दी. गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है.

Young man shot over old rivalry
Young man shot over old rivalry

धौलपुर. बसेड़ी थाना क्षेत्र के भगोरा गांव के पास पुरानी दुश्मनी को लेकर 21 साल के युवक को रास्ते में घेरकर बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. जिन्होंने पुलिस को सूचित किया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

बसेड़ी पुलिस थाने के एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि पुरानी दुश्मनी को लेकर युवक पर फायरिंग हुई है. युवक के पैर में गोली लगने से घायल हुआ है. घायल के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपी अजीत ठाकुर गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं. इलाके में नाकाबंदी भी कराई गई है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है.

इसे भी पढ़ें-पुरानी रंजिश को लेकर युवक को रास्ते में घेर मारी गोली, हमलावर फरार - Young Man Injured Due To Gun Shot

पैर में लगी गोली : 21 वर्षीय अभिषेक निवासी भुम्मा का नगला बुधवार शाम को पड़ोसी गांव अतरसुमा में किसी काम से गया था. लौटते वक्त रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे अजीत ठाकुर गैंग के चार बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर दी. युवक के पैर में गोली लगने से वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना से घायल युवक के परिजनों को अवगत कराया. परिजन और ग्रामीणों ने घायल युवक को बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पैर में गंभीर जख्म होने की कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल के इमरजेंसी में घायल का इलाज किया जा रहा है. इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर सूर्यकांत ने बताया कि युवक के पैर में गंभीर जख्म है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details