राजस्थान

rajasthan

सगे पिता ने रची साजिश और सौतेली मां ने कर दी 14 साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 21, 2024, 10:35 PM IST

डीग में एक बाप और सौतेली मां की करतूत सामने आई है. दोनों ने मिलकर अपने 14 वर्षीय मासूम बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सौतेली मां ने की बेटे की हत्या
सौतेली मां ने की बेटे की हत्या

डीग. सदर थाना क्षेत्र के बरौली चौथ गांव में बच्चे की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक बच्चे की सोतेली मां को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, अब उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है. सीओ आशीष कुमार प्रजापत ने बताया कि आरोपी महिला से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बच्चे की हत्या का राजफाश कर दिया. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पिता दीवान सिंह ने ही बच्चे की हत्या की पूरी साजिश रची थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता दीवान सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

सीओ आशीष कुमार प्रजापत ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्चे की सौतेली मां को रविवार को गिरपतार कर लिया था. मृतक की सोतेली मां से पुलिस ने गहनता से पूछता की. पूछताछ में सामने आया कि मृतक बच्चे के पिता दिवान सिंह ने ही हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने मृतक के पिता से गहनता से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-पति से करता था शिकायत, इसलिए सौतेली मां ने नाबालिग बेटे की कर दी हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार

मामा ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट : घटना को लेकर मृतक बच्चे के मामा संतोष ने पुलिस रिपोर्ट में आरोपी महिला के साथ अपने बहनोई और बच्चे के बाप दीवान सिंह जाट को हत्या का आरोपी बताया था. रिपोर्ट में बताया कि उसके भांजे यश की दीवान सिंह व उसके साथ रहने वाली रमा ने आपराधिक षडयंत्र करके हत्या कर दी और शव को पानी के टैंक में फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details