राजस्थान

rajasthan

दौसा में प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, शक नहीं हो इसलिए दर्ज करवाई गुमशुदगी, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 9, 2024, 8:24 PM IST

दौसा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों संग मिलकर उसके पति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि वारदात में पत्नी भी प्रेमी का साथ दिया और उसी के कहने पर प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया.

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

मर्डर की वारदात का खुलासा

दौसा. जिले के बालाहेड़ी थाना क्षेत्र में स्थित समलेटी के पास शुक्रवार को रोड किनारे एक खेत में शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर बालाहेड़ी थाना पुलिस सहित महवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया कि मृतक मिले व्यक्ति को उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया है. बालाहेड़ी थाना पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी उसके प्रेमी सहित अन्य आरोपियों को डिटेन किया.

हिरासत में लिए गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो सामने आया कि मृतक की पत्नी आशा देवी से आरोपी संजय मीणा का पिछले दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसके चलते मृतक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची.

पढ़ें: महिला मित्र की हत्या के बाद क्राइम पेट्रोल देख शव को लगाया ठिकाने, ऐसे खुली पोल

किसी को शक नहीं हो, इसलिए करवाई गुमशुदगी दर्ज:महवा पुलिस उपाधीक्षक प्रेम बहाद्दुर ने बताया कि गुरुवार को आरोपी महिला आशा देवी ने थाने में अपने पति रामू मीना की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पत्नी के आवेदन पर पुलिस ने युवक रामू (30 ) की तलाश शुरू की. शुक्रवार को पुलिस को समलेटी गांव के समीप रोड किनारे खेत मे एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद मौके पर जाकर देखा तो मृतक युवक की पहचान रामू मीना पुत्र गुलाब मीना निवासी शायपुर के रूप में हुई.

ज्यादा शराब पिलाकर गला घोंटा:आशा ने साजिश के तहत अपने पति रामू को प्रेमी के साथ पैसे लेने के लिए भेजा. इस दौरान आरोपी संजय ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रामू को खूब शराब पिलाई. इसके बाद ज्यादा नशे की हालत में आरोपियों ने रस्सी से गला घोंटकर रामू की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने मृतक के शव को खेत में फेंक कर फरार हो गए. घटना दौसा जिले के महवा थाना इलाके की है. पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड में मृतक युवक की पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

पढ़ें: राजस्थान के नागौर में ट्रिपल मर्डर, दंपती समेत बेटी का बेरहमी से कत्ल

मौके पर पहुंची एफएएल टीम:शव की पहचान होने के बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. साथ ही मर्डर मिस्ट्री खोलने के लिए पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की. ऐसे में प्रारंभिक जांच में मृतक की पत्नी आशा देवी की भूमिका संदिग्ध नजर आई. एसपी वंदिता राणा ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details