राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में दंपती के बीच हुआ झगड़ा, पत्नी ने की आत्महत्या - Suicide in chitorgarh

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 7:31 PM IST

चित्तौड़गढ़ में पति से झगड़े के बाद पत्नी से आत्महत्या कर ली. पति शराब के नशे का आदि था और इसी को लेकर दोनों में झगड़ हुआ था. पत्नी के आत्महत्या के बाद पति मौके से फरार हो गया.

SUICIDE IN CHITORGARH
SUICIDE IN CHITORGARH

चित्तौड़गढ़. गृह क्लेश के चलते रविवार रात एक विवाहिता ने सुसाइड कर लिया. उसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. दोपहर बाद पुलिस की सूचना पर पीहर पक्ष के लोग पहुंचे और उनकी सहमति से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. इसी बीच पत्नी की मौत की खबर मिलने के बाद से ही पति फरार है.

कनेरा थाना प्रभारी आजाद पटेल के अनुसार शांति बाई और उसके पति पृथ्वीराज के बीच देर रात झगड़ा हुआ था. इससे परेशान महिला ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की खबर से डरकर पृथ्वीराज मौके से भाग गया. मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है. पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष के लोगों को सौंप दिया है. पूरी मामले की जांच की रही है.उन्होंने बताया कि पृथ्वीराज शराब के नशे का आदी था. इसे लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. रविवार रात को भी पृथ्वीराज शराब के नशे में घर पर पहुंचा जिसे देखते ही शांति भड़क गई और दोनों के बीच जबरदस्त कहासुनी हो गई. परिवार के अलावा आसपास के लोग भी दौड़ पड़े. इस बीच गुस्से में आकर शांति बाई ने सुसाइड कर लिया.

इसे भी पढ़ें-कोटा में एक और स्टूडेंट ने की आत्महत्या, नीट की तैयारी कर रहा था छात्र , हॉस्टल में नहीं थी एंटी हैंगिंग डिवाइस - Student Suicide In Kota

पत्नी की सुसाइड करते ही पृथ्वीराज डर गया और उसे अचेत हालत में छोड़कर मौके से भाग निकला. परिवार के लोगों ने शांति बाई को कनेरा अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया थी, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका के चाचा नाथूलाल कहार के अनुसार पृथ्वीराज की शराब के नशे के कारण शांति काफी परेशान थी और दोनों के बीच इस मामले को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था. उसके परिवार में 12 साल की एक बेटी और 10 साल का एक बेटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details