छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में हत्या, पत्नी पर शक के चलते पति ने पड़ोसी को पहले शराब पिलाई फिर किया मर्डर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 11, 2024, 8:56 AM IST

Husband Kills Neighbor in Bhilai भिलाई के उतई में एक युवक की उसके ही पड़ोसी ने हत्या कर दी. आरोपी ने हत्या की पहले प्लानिंग की फिर उसे मौत के घाट उतार दिया.

murder in bhilai
पत्नी पर शक के चलते पड़ोसी की हत्या

भिलाई: उतई थाना क्षेत्र के पास भाटा महकाकला में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली. लाश देखने से बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या होने की बात सामने आई. इसके बाद उतई पुलिस ने जांच शुरू की.

भिलाई में युवक की हत्या: घटना रविवार देर रात की है. मृतक का नाम कामेश्वर मारकंडे है. उम्र 36 साल. भाटा महकाकला गांव का ही रहने वाला था. रविवार रात को उस के पड़ोसी सुनील कुर्रे ने उसे गांव के मैदान में शराब पीने के लिए बुलाया. इसके बाद किसी ने कामेश्वर मारकेंड को नहीं देखा. कुछ देर बाद उसकी लाश मिली. हत्या की सूचना पर उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. घटना की जांच शुरू की.

सुनील कुर्रे ने ही उसकी हत्या की और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. कुछ ही घंटों बाद पुलिस को आरोपी गांव के गांव के ही बाहर घूमने के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की. मनीष शर्मा, थाना प्रभारी, उतई

ये है हत्या का कारण:पूछताछ में खुलासा हुआ किसुनील कुर्रे पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसे शक था कि पड़ोस मे रहने वाला कामेश्वर मारकंडे की उसकी पत्नी पर बुरी नजर है. इसी शक के चलते सुनील कुर्रे ने कामेश्वर को गांव के बाहर शराब पीने के लिए बुलाया. वहां से उससे झगड़ा करते हुए कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ वार किया, जिससे मौके पर ही कामेश्वर की मौत हो गई. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

कवर्धा में बच्ची का नाबालिग हत्यारा गिरफ्तार, चिढ़ाने से नाराज था इसलिए किया मर्डर
रायपुर में कैंची मारकर पत्नी की हत्या, कपड़ा धोने से मना करने पर पति बना हैवान
भिलाई में डबल मर्डर, पोती और दादी की निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details