उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद खुद किया सुसाइड, घरेलू कलह में की वारदात - Husband Killed Wife

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 25, 2024, 4:08 PM IST

जहां पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली. दोनों का शव घर के अंदर पाया गया. माता पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे, जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के बारे में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र.

सुलतानपुर: यूपी के सुलतानपुर जिले में बीती रात घरेलू कलह में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद अपनी भी जान दे दी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. घटना कुड़वार थानाक्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है.

गांव निवासी आफाक (52) बकरी खरीद फरोख्त व नाऊ का काम करता था. उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां थीं. एक बेटी की वो शादी कर चुका है. करीब साल भर से वो डिप्रेशन में चल रहा था. ऐसे में घरेलू कलह बढ़ गई थी. इसी को लेकर उसने पत्नी किस्मत उल निशां (46) की गला रेत कर हत्या कर दी.

इसके बाद जहां पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली. दोनों का शव घर के अंदर पाया गया. माता पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे, जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर एसओ कुड़वार अरुण द्विवेदी और सीओ सिटी शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र ने बताया कि आफाक का मानसिक संतुलन इधर ठीक नहीं चल रहा था. इस कारण ये घटना हो सकती. पुलिस विवेचना कर रही है. जांच में सब साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः बांदा में पुलिस वैन ने घर के बाहर सो रही महिला की रौंदा, लोगों ने की तोड़फोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details