बिहार

bihar

पूर्णिया में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, अवैध संबध में वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 10, 2024, 3:36 PM IST

पूर्णिया में महिला की हत्या कर दी गयी है. मृतका के परिवार वालों का कहना है कि अवैध संबध में घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

Murder in Purnea Etv Bharat
Murder in Purnea Etv Bharat

पूर्णिया :बिहार के पूर्णिया में अवैध संबंध के चक्कर में पति के द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना अनगढ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के बाद से आरोपी पति घर छोड़कर फरार है. सूचना मिलते ही अनगढ़ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया.

पूर्णिया में महिला की हत्या :घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी. उसके बहनोई का गांव की ही दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. जिसकी जानकारी हमलोगों को नहीं थी. जब परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली तो हमलोगों के होश उड़ गए.

'बहन का शव पड़ा था, ससुराल वाले नहीं थे' :मृतका के भाई ने बताया कि, ''परिवार के सदस्यों ने जीजा को काफी समझाया-बुझाया. जिसके बाद कुछ दिन तो ठीक-ठाक रहा, फिर बहन को प्रताड़ित करने लगा. बहन के ससुराल के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जानकारी दी की मौत हो गई है. जब हमलोग पहुंचे तो देखा कि बहन का शव पड़ा हुआ है. ससुराल के सभी लोग फरार थे. बहन की गला दबाकर हत्या की गई है. फिर ससुराल वाले खुदकुशी का रूप देकर फरार हो गए.''

सूचना पर पहुंची पुलिस :इस मामले में अनगढ़ थाने के सिपाही गणेश ने बताया कि मृतका के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी थाने को मिली. पुलिस घटनास्थल पर जब पहुंची तो देखा कि बरामदे पर महिला का शव पड़ा हुआ है. ससुराल के सभी लोग घर छोड़कर फरार थे.

अनगढ़ थाने की पुलिस.

''मृतका के परिजनों ने थाने में पति को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेजी. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.''- गणेश, सिपाही, अनगढ़ थाना

ये भी पढ़ें :-

शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, सनकी पति घर छोड़कर फरार

बिहार के पूर्णिया में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का सिर काटकर तौलिए में लपेटा, खून से लथपथ शव बरामद

Purnea News: पत्नी के अवैध संबंध की वजह से युवक ने की खुदकुशी, 6 महीने पहले हुआ था लव मैरिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details