हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में HRTC बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 15 सवारियां घायल, 3 की हालत गंभीर - Bilaspur Road Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 3:56 PM IST

HRTC Bus Accident in Jukhala Bilaspur: बिलासपुर जिले के जुखाला में एचआरटीसी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए हैं. तीन गंभीर रूप से घायल यात्रियों का इलाज एम्स बिलासपुर में चल रहा है.

HRTC Bus Accident in Jukhala Bilaspur
HRTC Bus Accident in Jukhala Bilaspur

बिलासपुर:जिला बिलासपुर के जुखाला क्षेत्र में आज रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. हादसे में एक एचआरटीसी बस और एक ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बस अनियंत्रित होकर सीधे पुल के नीचे जा गिरी. वहीं, इस हादसे में बस में सवार सवारियों को भी काफी चोटें आई हैं. बस में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए बिलासपुर एम्स में भर्ती करवाया गया है.

हादसे में 13 लोग घायल

बिलासपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की यह बस शिमला से जंगलबैरी की ओर जा रही थी. हादसे के दौरान बस में 20 सवारियां मौजूद थी. जिनमें से करीब 15 लोग घायल हुए हैं. जिनमें से 13 को सिविल अस्पताल मार्कंडेय ले जाया गया है. जबकि तीन को गंभीर हालत में एम्स बिलासपुर ले जाया गया है. गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. ट्रक ड्राइवर और हेल्पर भी हादसे में सुरक्षित हैं और वे मौके पर घायलों को बस से निकालने में जुट गए.

दोपहर 12 बजे हुआ हादसा

हादसा आज दोपहर करीब 12 बजे हुआ है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बिलासपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. मामले की पुष्टि एसपी बिलासपुर विवेक चहल ने की है.

'एचआरटीसी बस और एक ट्रक में टक्कर हुई है. हादसे में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल व एम्स बिलासपुर में भर्ती किया गया है. पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है.' - विवेक चहल, एसपी बिलासपुर

ये भी पढे़ं: शिमला के ठियोग में खाई में गिरी कार, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details