राजस्थान

rajasthan

हिस्ट्रीशीटर की गोली मार कर हत्या, कई थानों में थे मामले दर्ज - History sheeter shot dead

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 4, 2024, 2:06 PM IST

करौली में देर रात एक आदतन अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना आपसी रंजिश की बताई जा रही है. हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कई थानों में मामले भी दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Relatives carrying the dead body of a habitual criminal from the hospital
अस्पताल से आदतन अपराधी का शव ले जाते परिजन (photo etv bharat karoli)

हिस्ट्रीशीटर की गोलीमार कर हत्या, कई थानों में थे मामले दर्ज (video etv bharat karoli)

करौली. जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव रानोली में बीती रात एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. उसके खिलाफ जिले के कई थानों में मामले दर्ज थे. घटना के बाद बालघाट थानाधिकारी व पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को करौली के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

बालघाट थानाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि मृतक उस्मान उर्फ अशु फ़क़ीर है. वह शुक्रवार रात को अपने घर पर सो रहा था. तभी करीब 2 बजे आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों के अनुसार मृतक के खिलाफ कुछ लोग रंजिश रखते थे, उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है.थाने को पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली. इस पर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को करौली के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

इसे भी पढ़ें :दिव्यांग पत्नी पर नहीं आया तरस, आधी रात में पति ने किया यह घिनौना काम

इसे भी पढ़ें : कलयुगी बेटे की कततूत, मां-बाप पर किया जानलेवा हमला, चाकू से वार कर बहन को भी किया लहूलुहान - Son Attacked His Parents

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज थे. वह आदतन अपराधी था. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए दो व्यक्तियों पर संदेह जताया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक मुरारी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details