हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 8 लोग घायल, पुलिस कर रही मामले की जांच - Bus and Truck Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 20, 2024, 12:11 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 1:43 PM IST

हिमाचल में सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें चालक समेत आठ लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

BUS AND TRUCK ACCIDENT
मंडी में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 8 लोग घायल

मंडी:हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला किरतपुर-नेरचौक फोरलेन स्थित सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल चौक का है. जहां वोल्वो बस, ट्रक के साथ जा टकराई. घटना सड़कों पर घूम रहे पशुओं को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जा टकराई. टक्कर के हादसे में कुल 8 लोग घायल हो गए, जिसमें बस और ट्रक के चालक भी शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ट्रक से टक्कर के बाद बस के परखच्चे उड़ गए
जानकारी के अनुसार शनिवार (20 अप्रैल) को एक वोल्वो बस किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर दिल्ली से मनाली की ओर आ रही थी. जैसे ही बस सुबह करीब छह बजे सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल चौक पर पहुंची तो बेसहारा पशुओं को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बिलासपुर की ओर जा रहे ट्रक के साथ जा टकराई. जिसमें बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका उपचार जारी है.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. लोगों के अनुसार सड़कों पर बेसहारा पशुओं की संख्या बढ़ चुकी है, जिस कारण यह हादसे हुआ. उन्होंने प्रशासन और सरकार से मांग की है कि सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं की व्यवस्था गौशाला आदि में करवाए.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे के सही कारणों का पता भी लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:चंबा में खाई में गिरी कार, उप प्रधान समेत दो लोगों की मौत, मंडी में वॉल्वो बस और ट्रक की टक्कर

Last Updated : Apr 20, 2024, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details