हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पेट्रोल से जले बाप ने छठे दिन टांडा मेडिकल कॉलेज में तोड़ दम, बेटे पर दर्ज हुआ मौत का मामला - Man burnt by petrol died

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 7:48 PM IST

कलयुगी बेटे ने पिछले 25 अप्रैल को पिता को आग के हवाले कर दिया था, जिसकी मौत हो गई. पुलिस बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. आग लगने के छह दिन के बाद बाप की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

MAN BURNT BY PETROL DIED
पेट्रोल से जले बाप ने छठे दिन टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान तोड़ दम

हमीरपुर:पुलिस थाना भोरंज के तहत पेट्रोल से जले व्यक्ति ने छठे दिन टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. मामले में बेटे ने नशे में अपने पिता पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी. पिता छह दिन से मौत से जूझता रहा और आखिकार दम तोड़ दिया है. शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया.

गौरतलब है कि टिक्कर खतरियां में 25 अप्रैल को एक कलियुगी बेटे ने अपने ही पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. मामूली सी कहासुनी होने पर बेटे ने अपने बाप पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाई थी. जांच में यह पता चला है कि पिता और पुत्र में खाने को लेकर बहसबाजी हुई थी. दोनों के बीच बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि बेटे ने ऐसा कदम उठा लिए, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की हो. बाद में घायल बाप ने भोरंज पुलिस थाने में अपने बेटे पर मुकदमा दर्ज करवाया था.

मृतक रघुवीर सिंह पुत्र कीतो राम गांव घलेड़ा डाकखाना टिक्कर खतरियां ने शिकायत की थी कि उसके बेटे पम्मू से किसी बात को लेकर उनसे बहसबाजी हो गई. बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि उसके बेटे ने पेट्रोल की बोतल उठाकर उसके ऊपर डाल दी और आग लगा दी. जिससे वह आग से झुलस गए थे. अब उनकी की मौत हो गई है तथा आरोपी बेटा न्यायिक हिरासत में है. पहले धारा 307 के तहत मामला दर्ज था और अब धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक पदम चंद ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:पेट्रोल छिड़ककर पिता को लगाई आग, कलयुगी बेटे की करतूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details