हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य का कंगना पर कड़ा प्रहार, "गौ मांस खाने वाले चुनाव लड़ रहे हैं, जिसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है" - Vikramadity Slams Kangana Ranaut

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 5, 2024, 10:46 PM IST

Updated : Apr 5, 2024, 11:03 PM IST

Vikramadity Slams Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए 'क्वीन' पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा गौ मांस खाने वाले चुनाव लड़ रहे हैं, जिसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है. पढ़िए पूरी खबर...

विक्रमादित्य का कंगना पर कड़ा प्रहार
विक्रमादित्य का कंगना पर कड़ा प्रहार

शिमला:फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है. वहीं, हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बॉलीवुड क्वीन के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. जब से कंगना को बीजेपी ने मंडी संसदीय क्षेत्र में अपना उम्मीदवार बनाया है, तब से विक्रमादित्य सिंह लगातार उन पर हमलावर हैं. एक बार फिर से उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा गौ मांस खाने वाले लोग चुनाव लड़ रहे हैं. यह हमारी संस्कृति के लिए चिंता का विषय है.

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कंगना रनौत पर निशाना साधा है. इस पोस्ट को कंगना रनौत से जोड़कर देखा जा रहा है. विक्रमादित्य सिंह ने लिखा, "हिमाचल देवी देवताओं का पवित्र स्थल और देवभूमि है. जहां गौ मांस का सेवन करने वाले चुनाव लड़े, यह हमारी संस्कृति के लिए चिंता का विषय है. जिसका राजनीति से कोई सरोकार नहीं है".

विक्रमादित्य का कंगना पर कड़ा प्रहार

गौरतलब है कि बीते समय में कंगना ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने बीफ खाने की बात कही थी. ऐसे में विक्रमादित्य सिंह का यह पोस्ट कंगना रनौत से जोड़कर देखा जा रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जो विक्रमादित्य ने 'क्वीन' पर निशाना साधा है. उन्होंने इससे पहले कंगना के पीएम मोदी की तुलना भगवान राम और विष्णु से करने को लेकर भी उन पर निशाना साध चुके हैं.

गौरतलब है कि 1 जून को हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव होने हैं. बीजेपी ने सभी लोकसभा और 6 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. वहीं, मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने कंगना रनौत को मैदान में उतारा है. जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरम है. वहीं, इस सीट से कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह की मां और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह वर्तमान में सांसद हैं.

ये भी पढ़ें:विक्रमादित्य का कंगना पर निशाना, 'इज्जत चाहिए तो दूसरों का भी सम्मान करना सीखो, दोहरा मापदंड नहीं चलेगा'

Last Updated : Apr 5, 2024, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details