मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाई, दो कार और एक स्कूटर पूरी तरह जलकर खाक - Gwalior vehicles caught fire

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 6:55 PM IST

ग्वालियर में रविवार को चार वाहनों में आग लगाने की घटना सामने आई है. जिसमें तीन कार और एक स्कूटर जलकर खाक हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

GWALIOR VEHICLES CAUGHT FIRE
सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाई, दो कार और एक स्कूटर पूरी तरह जलकर खाक

ग्वालियर।शहर में एक बार फिर घर के बाहर और सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाने की घटनाएं आम होने लगी हैं. शनिवार तड़के एक अधिवक्ता मनोज भार्गव की कार को जलाने की कोशिश में विफल रहने के बाद रविवार तड़के चार गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. इनमें तीन कार और एक स्कूटर जल गए. दो कार और एक स्कूटर तो पूरी तरह जलकर खाक हो चुके हैं. जबकि एक अन्य कार में बड़ा नुकसान हुआ है.

एक दिन पहले कार बाद में स्कूटर में लगाई आग

यह कार शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड पर लोगों ने खड़ी कर रखीं थी. हैरानी की बात यह है कि आसपास सीसीटीवी कैमरे तो हैं, पर वो दूरी पर लगे हैं. इसलिए यह पता नहीं चला है कि इस आग को किसने भड़काया था. अधिवक्ता मनोज भार्गव के मुताबिक उन्हें आग की सूचना सुबह मिली. मौके पर जाकर देखा तो दो कार और एक जुपिटर स्कूटर पूरी तरह से जल चुके थे. एक दिन पहले भी उनकी कार में भी आग लगाई गई थी, लेकिन समय रहते सूचना मिल जाने से यह आग बुझ गई थी. अज्ञात बदमाशों ने रविवार तड़के फिर वारदात को अंजाम दे दिया.

यहां पढ़ें...

कोयले से भरी मालगाड़ी के इंजन में लगी भीषण आग, रेल कर्मियों की सूझबूझ से टल गया बड़ा हादसा

धधकती आग में ब्लास्ट होती शराब की बोतलों की लूट, दारु के लिए जान पर खेलने का शॉकिंग वीडियो

सीसीटीवी उपलब्ध कराने की मांग

लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जैसे भी तथ्य सामने आएंगे उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आसपास के लोगों से सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने के लिए अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details