मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में बीच बाजार कार ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोग घायल, देखें CCTV पर हादसा - gwalior city road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 10:57 AM IST

ग्वालियर में शुक्रवार रात भरे बाजार में तेज रफ्तार कार ने रोड किनारे खड़े एक ही परिवार के 6 लोगों को भीषण टक्कर मारी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक की जमकर धुनाई कर दी.

gwalior city road accident
हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कार चालक को पीटा

ग्वालियर में बीच बाजार में खड़े लोगों को कार ने मारी टक्कर

ग्वालियर।शहर के मुख्य बाजार महाराज बाड़ा के पास शुक्रवार रात भीषण हादसा हो गया. अनियंत्रित कार की टक्कर से 6 लोग घायल हो गए. एक घायल की हालत गंभीर है. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. ये हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसने भी ये मंजर देखा तो दहल गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचित किया. वहीं, गुस्साए लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कार चालक को गुस्साई भीड़ से बचाया.

कार हादसा सीसीटीवी में कैद

खरीदारी कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार

ग्वालियर के रहने वाले पूजन पंजवानी के बेटे के साले का दो दिन बाद विवाह है. इसकी ख़रीदारी के लिए परिवार के सभी लोग बाजार गये थे. शॉपिंग के बाद सभी रात क़रीब 10 बजे घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान अचानक तेज़ रफ़्तार लग्जरी कार ने सभी को टक्कर मारी और बिजली के पोल से जा टकराई.

हादसे में क्षतिग्रस्त एक्टिवा

गुस्साए लोगों ने कार चालक को पीटा

कार की टक्कर से एक ही परिवार के परिवार के 6 लोग घायल हो गये. हादसे के बाद कार पोल से टकराकर बंद हो गई. उसी पोल के पास एक दुकान में सीसीटीवी भी लगा है. इसमें ये पूरी घटना क़ैद हो गई. सीसीटीवी फ़ुटेज भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं हादसे के बाद बाजार में अफ़रातफ़री का माहौल बन गया. मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जाता है कि कार चालक नशे की हालत में था .

ALSO READ :

पन्ना-छतरपुर नेशनल हाइवे पर केन नदी के पास ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत

बाइक पर जा रही महिला की साड़ी बगल से निकले ट्रक में फंसी, हादसे में मां-बेटी की मौत

आरोपी कार ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है"घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौक़े पर पहुंच गई. आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है. घायलों को भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details