बिहार

bihar

10 दिन बाद होने वाली थी शादी, बांका सड़क हादसे में दूल्हा के पिता और मौसा की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 9, 2024, 12:57 PM IST

Accident In Banka: बिहार के बांका सड़क हादसे में दूल्हा के पिता और मौसा की मौत हो गई. 10 दिनों के बाद घर में शादी थी लेकिन इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

बांका सड़क हादसे में दूल्हा के पिता और मौसे की मौत
बांका सड़क हादसे में दूल्हा के पिता और मौसे की मौत

बांकाः बिहार के बांका सड़क हादसे में दो की मौत हो गई. घटना जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत सिंगरपुर मोड़ के पास की है. मृतक की पहचान बांका के सिंगरपुर गांव निवासी दुर्बिस तांती और बरौनी गांव निवासी मुंति तांती के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में साढ़ू लगते हैं. गुरुवार को हादसे में दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बांका में सड़क हादसाः जानकारी के अनुसार 18 फरवरी को दुर्बिस तांती के बेटे की शादी होने वाली थी. इसी सिलसिले में अपने साढ़ू मुंति तांती के साथ सिंगरपुर गांव से बाजार गए थे. बाजार से घर जाने के दौरान हादसा हो गया. सिंगरपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई. दोनों व्यक्ति नहर में फेंका गए.

दोनों बाइक सवार नहर में गिरेः हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद दोनों व्यक्ति को नहर से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार व एएसआई मनोज झा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

"घटना की जानकारी मिली है. सूचना मिलने पर घटनास्थल से दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."-चंद्रदीप कुमार, थानाध्यक्ष, रजौन

यह भी पढ़ेंःबांका पुलिस लाइन की बैरक में हादसा, छत से गिरकर दारोगा की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details