उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में दर्दनाक हादसा: शादी के छह दिन बात दूल्हे की मौत, दूल्हन को मायके लेकर जा रहा था - Amroha Road Accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 30, 2024, 9:01 PM IST

अमरोहा में मंगलवार को सड़क हादसे में दूल्हे की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दुल्हन और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमरोहा:जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. वहां हसनपुर कोतवाली के गजरौला हसनपुर मार्ग पर सड़क हादसे में दूल्हे की मौत हो गई. जबकि दुल्हन और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि युवक की शादी 6 दिन पहले ही हुई थी.

ट्रैक्टर ट्राली में कार की हुई थी जोरदार भिड़ंत
बताया जा रहा है कि हसनपुर नगर निवासी 25 वर्षीय फैसल पुत्र मंसूर अली की शादी 22 अप्रैल को जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर निवासी रुखसार के साथ हुई थी. शादी के बाद युवक सोमवार की देर रात अपनी पत्नी को उसके मायके से वापस लेकर घर जा रहा था, जैसे वह गजरौला हसनपुर मार्ग सिहाली के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली में उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, कार में सवार दुल्हन समेत अन्य लोग घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

वहीं, इस मामले में हसनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details