दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर के साथ पड़ोसी ने घर पर की शराब पार्टी, मारपीट के दौरान मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 30, 2024, 3:41 PM IST

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में एक यूट्यूबर की इलाज के दौरान मौत हो गई. उसको पड़ोसी ने शराब पार्टी में बुलाया था. जहां किसी बात पर उनके बीच मारपीट हो गई. इसमें यूट्यूबर दीपक को सिर में चोट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर की मौत
ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर की मौत

ग्रेटर नोएडा में यूट्यूबर की मौत

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में घर बुलाकर पहले शराब पार्टी की और फिर मारपीट कर शख्स को घायल कर दिया. घायल शख्स यूट्यूबर है. यूट्यूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने गांव के ही सात आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. इन पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में एअर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में लगी गोली

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में 28 जनवरी की रात में मनीष के घर पर पार्टी थी. इसमें दीपक को भी बुलाया गया था, जहां पर उन लोगों ने पार्टी में शराब पी और फिर उसके बाद किसी बात को लेकर आपस में कहांसुनी हो गई. इसमें दीपक के सर में पंच लग गया. पार्टी में लोगों ने बीच बचाव करके लड़ाई रोक दी. इसके बाद दीपक वहां से अपने घर चला आया. घर पहुंचने के 1 से 2 घंटे के बाद दीपक की तबीयत खराब हो गई जिसको इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

एडीसीपी ने बताया कि यथार्थ हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि दीपक के सर में ब्लड की क्लॉटिंग हो रही थी. इसके चलते उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी. इलाज करते हुए डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. उसकी मौत के बाद परिजनों की सूचना के आधार पर पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :कालकाजी मंदिर में हादसे का जिम्मेदार कौन? तय करने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details