हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'कंगना को नहीं बल्कि विक्रमादित्य को ट्यूशन लेने की जरूरत', 'क्वीन' के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री और BJP विधायक - Govind Thakur Slams Vikramaditya

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 5:33 PM IST

Updated : Apr 29, 2024, 11:03 PM IST

मंडी के नाचन में आयोजित बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, बीजेपी विधायक हंसराज और विनोद कुमार ने विक्रमादित्य सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विक्रमादित्य के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कंगना को नहीं बल्कि विक्रमादित्य सिंह को ट्यूशन लेने की जरुरत है.

Vikramaditya
गोविंद ठाकुर का विक्रमादित्य सिंह पर निशाना

गोविंद ठाकुर का विक्रमादित्य सिंह पर निशाना

मंडी:लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सबसे हॉट सीट बनी हुई है. इस सीट पर भाजपा ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को उतारा है. वहीं, कांग्रेस ने 'किंग' विक्रमादित्य सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में कंगना और विक्रमादित्य के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीं, कंगना के समर्थन में अब भाजपा विधायक हंसराज, विनोद कुमार और पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर ने मोर्चा खोल दिया है.

पूर्व मंत्री और मंडी संसदीय सीट प्रभारी भाजपा गोविंद ठाकुर ने कहा, "विक्रमादित्य कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के इतिहास की ट्यूशन लेने की बात कह रहे हैं, लेकिन उन्हें खुद ही ट्यूशन लेने की जरूरत है. विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने हिमाचल प्रदेश के 6 बागी विधायकों को कांग्रेस से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया".

मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के महादेव में भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किया गया. इसमें मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व मंत्री एवं भाजपा मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी गोविंद ठाकुर शामिल हुए. उनके साथ चुराह विधायक हंसराज और नाचन विधायक विनोद कुमार भी उपस्थित रहे. इस मौके पर गोविंद ठाकुर ने विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा विक्रमादित्य सिंह ने रोहड़ू क्षेत्र की एक भाजपा नेत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी और आज विक्रमादित्य मर्यादा की बात कर रहे हैं.

वहीं, चुराह विधायक हंसराज ने कहा कि जिस व्यक्ति को मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है. वे उसका नाम भी लेना पसंद नहीं करते. जो व्यक्ति अपने पिता की प्रतिमा लगाने के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष रोता हो, उसे क्षेत्र की जनता क्या वोट देगी? यह एक बड़ा सवाल है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला से तीन-तीन विधायक इस्तीफा देने पर मजबूर हुए, उससे साफ नजर आता है कि मुख्यमंत्री फेल साबित हुए हैं.

वहीं, नाचन विधायक विनोद कुमार ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह आज जयराम ठाकुर के साथ डिबेट करने की बात कह रहे हैं. लेकिन उनका इतना कद नहीं है कि वह जयराम ठाकुर से डिबेट करें. विनोद कुमार ने विक्रमादित्य सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जिस मंच पर विक्रमादित्य उन्हें कहेंगे, वह उनके साथ डिबेट करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें:सुजानपुर में दो शागिर्दों के बीच मुकाबला, पिछली बार रणजीत राणा को धूमल ने दिया था आशीर्वाद, इस बार राजेंद्र राणा ने घर जाकर छुए पैर

Last Updated :Apr 29, 2024, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details