राजस्थान

rajasthan

डोटासरा का बीजेपी पर प्रहार, बोले-70 साल का हिसाब मांगने वाले प्रधानमंत्री 10 साल का हिसाब नहीं दे रहे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 2, 2024, 3:44 PM IST

Updated : Mar 2, 2024, 5:20 PM IST

राहुल गांधी की न्याय यात्रा मे शामिल होने के लिए धौलपुर पहुंचे गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा. डोटासरा ने आरोप लगाया कि बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटका कर हिंदू, मुस्लिम और ध्रुवीकरण की राजनीति कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है.

डोटासरा की बीजेपी पर प्रहार
डोटासरा की बीजेपी पर प्रहार

डोटासरा की बीजेपी पर प्रहार.

धौलपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनकी सरकार पर जुबानी हमला बोला है. डोटासरा ने भाजपा पर हिंदू मुस्लिम और ध्रुवीकरण की राजनीति करने के आरोप लगाए.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 7 दिन का विराम लगने के बाद शनिवार से फिर से आगाज हो रहा है. यात्रा में जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है. उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान किसान, मजदूर ,युवा, बेरोजगार महिला, व्यापारी सभी के ज्वलंत मुद्दे निकलकर सामने आ रहे हैं. भाजपा पर जुबानी हमला बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि 2014 में किए गए वादे पूरी तरह से मोदी सरकार के विफल रहे हैं. मोदी सरकार ने किसान की आय दोगुनी करने का वादा किया था. महिलाओं को सशक्त बनाने की बात कही थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितने भी वादे किए थे उन वादों पर खरे नहीं उतरे.

इसे पढ़ें-रिमोट से चल रहे हैं सीएम, ERCP-यमुना को लेकर हांक रहे डींग, कोई पानी नहीं आने वाला : अशोक गहलोत

चुनाव लड़ने के लिए नए मुद्दे तलाशती है भाजपा :पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि चुनाव आते ही भाजपा नए मुद्दे तलाश शुरू कर देती है. ऐसे मुद्दे सामने लाए जाते हैं, जिनसे आम जनता का कोई सरोकार नहीं है, सिर्फ जनता को भ्रमित किया जाता है. डोटासरा ने आरोप लगाया कि बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर हिंदू, मुस्लिम और ध्रुवीकरण की राजनीति कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. इसी के आधार पर भाजपा वोटों की फसल काट रही. उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल का हिसाब तो मांग रहे, लेकिन पिछले 10 साल का हिसाब नहीं दे रहे." उन्होंने कहा कि देश को अब एनडीए नहीं इंडिया चाहिए.

टिकट वितरण का फैसला होगा जल्द :पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. आला कमान शीघ्र निर्णय लेकर टिकटों का फैसला कर देगा. एक सवाल का जवाब देते हुए डोटासरा ने कहा कि कहा राजस्थान प्रदेश में भाजपा कहीं नहीं दिख रही, सिर्फ अधिकारी सरकार को चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार पर्ची की सरकार है, ऊपर से जो फैसला आता है, उसी के मुताबिक काम किया जाता है. ईआरसीपी योजना पर भी पीसीसी चीफ ने भाजपा को घेरा.

Last Updated : Mar 2, 2024, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details