राजस्थान

rajasthan

गोविंद सिंह डोटासरा का भजनलाल सरकार पर हमला, कहा- राज्य में चल रही दिल्ली की पर्ची सरकार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 26, 2024, 8:03 AM IST

Updated : Jan 26, 2024, 2:52 PM IST

Govind Singh Dotasara attack on BJP, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की भजनलाल सरकार पर एक बार फिर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की नहीं, बल्कि दिल्ली की पर्ची सरकार चल रही है.

PCC President Govind Singh Dotasara
गोविंद सिंह डोटासरा का भाजपा पर हमला

गोविंद सिंह डोटासरा का भाजपा पर हमला

बूंदी. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह गुरुवार को बूंदी के एक दिवसीय दौरे पर रहे. डोटासरा पूर्व राज्य मंत्री अशोक चांदना के पिता के देहांत पर शोक संवेदना व्यक्त करने बूंदी पहुंचे थे, जहां उन्होंने चांदना के निवास पर पहुंचकर दिवंगत देवलाल चांदना के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर शोक संतृप्त परिवार को ढांढ़स बंधवाया. मौके पर मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए डोटासरा ने राज्य की भजनलाल सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं है, बल्कि दिल्ली की पर्ची सरकार है. ये सरकार दिल्ली की पर्ची के अनुसार काम करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि इनका कोई विजन नहीं है और न ही इनकी कोई 100 दिन की कार्य योजना है. विभागों में काम न होने से जनता परेशान है. सभी तरह के विकास कार्य को रोक दिया गया है. पंचायत हो या नगरपालिका कहीं भी विकास कार्य नहीं हो रहे हैं. वर्तमान में सीएम केवल भ्रमण कर रहे हैं.

10 सालों में प्रदेश में 33 पेपर लीक :डोटासरा ने कहा कि हमने पेपर लीक के दोषियों के हाथ-पैर नहीं पकड़ रखे हैं, पकड़कर जेल में डालो, किसने मना किया. ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई सब इनके हाथ में है. पिछले 10 सालों में 33 पेपर लीक हुए, जिसमें 20 भाजपा सरकार के समय और 13 कांग्रेस सरकार के समय हुए हैं. इनमें से 12 में चालान पेश हो चुके हैं. एक हाई कोर्ट एलडीसी भर्ती में चालान पेश होना बाकी है. अब यह देख लीजिए कि किसको सजा देनी चाहिए और किसको नहीं. उन्होंने कहा कि सजा देने का काम कोर्ट का है इनके हाथ में कुछ नहीं है.

इसे भी पढ़ें-भजनलाल सरकार पर फिर हमलावर डोटासरा, बोले-दिल्ली और संघ के इशारे पर चल रहा है राज

श्री करणपुर में फेल हुई मोदी जी की गारंटी : मोदी जी की एक गारंटी तो श्री करणपुर में फेल हो गई, जब वहां चुनाव हारे. बाकी कई गारंटियां लोकसभा चुनाव में फेल हो जाएगी. राम इनके नहीं हम सब के हैं. कण-कण में राम हैं. गली-गली में राम मंदिर है. घर-घर में राम है. उनके आदर्शों पर हम सब चलते आए हैं. भाजपा उनके नाम पर राजनीति रोटियां सेकना बंद करे.

कई पूर्व मंत्री व विधायक भी पहुंचे :पूर्व खेल राज्य मंत्री व हिंडोली विधायक अशोक चांदना के पिता देवलाल चांदना के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, विधायक हरिमोहन शर्मा, जिलाध्यक्ष व विधायक सी एल प्रेमी सहित प्रदेश के नेता श्योपुरिया की बावड़ी स्थित चांदना पैलेस पहुंचे, जहां दिवंगत गुर्जर समाज के अध्यक्ष देवलाल चांदना को पुष्पांजलि अर्पित कर परिवार को ढांढ़स बंधाया. इस दौरान बड़ी संख्या में गुर्जर समाज और प्रदेश भर से आए लोग मौजूद रहे.

Last Updated : Jan 26, 2024, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details