बिहार

bihar

आयुष्मान कार्ड बनवाने बाइक से गोपालगंज आ रहे थे तीन दोस्त, ट्रक ने मारी ठोकर, दो की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 10:52 PM IST

Gopalganj road accident गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक पर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक पर सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है. पढ़ें, विस्तार से.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित चैनपट्टी गांव के पास एनएच पर ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एक बाइक पर थे तीन लोगः मृतकों की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा सीरिसिया गांव निवासी अहमद अली के 16 वर्षीय बेटा तनवीर आलम और सासामुसा गांव निवासी नंद लाल बीन के 18 वर्षीय बेटा प्रिंस कुमार के रूप में की गई. जख्मी की पहचान निरंजन प्रसाद के बेटा पुरसोत्तम कुमार उर्फ साहिल के रूप में की गयी. तीनों किशोर एक बाइक पर सवार होकर आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए गोपालगंज आ रहे थे.

कैसे हुआ हादसाः घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि चैन पट्टी के पास बाइक में ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. नगर थाना के दारोगा मंटू कुमार रजक मौके पर पहुंचे. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है. दुर्घटना के लिए जिम्मेवार वाहन के पहचान की कोशिश की जा रही है.

परिजनों का रो रोकर बुरा हालः हादसे की सूचना पर दोनों मृतक किशोर के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. तनवीर के परिजन ने बताया कि उसने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी. तीन भाइयों में मांझील था. प्रिंस कुमार चार भाइयों में बड़ा था. गुजरात में वह पेंटर का काम करता था. एक माह पूर्व ही वह घर आया था. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो का बुरा हाल था.

"बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है."- मंटू कुमार रजक, दारोगा, नगर थाना

इसे भी पढ़ेंः साढू की बेटी की शादी तय करने गए शख्स की सड़क हादसे में मौत, बेकाबू बाइक ने मारी टक्कर

इसे भी पढ़ेंः गोपालगंज में व्यक्ति की पानी टैंकर से कुचल कर मौत, मजदूरी करने घर से निकला था मजदूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details