बिहार

bihar

जमुई में तालाब से छात्रा का उपलता शव बरामद, बुधवार रात से थी लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 15, 2024, 7:04 PM IST

जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय छात्रा का तालाब में उपलता शव बरामद किया गया. मृत छात्रा ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी. वह बुधवार की रात से लापता था. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया था. शुक्रवार को उसका शव मिला. पढ़ें, विस्तार से.

शव
शव

जमुई: बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित बड़की तालाब से शुक्रवार दोपहर बाद 14 वर्षीय छात्रा का उपलता शव बरामद किया गया. छात्रा के शव मिलने की सूचना आसपास के गांव में आग की तरफ फैल गई. सूचना मिलते ही स्थानीय लोग तालाब की ओर दौड़ पड़े. इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार मृत छात्रा ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी. वह 6 बहनों में सबसे छोटी थी.

बुधवार रात से थी लापताः मृतक छात्रा सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. उसकी उम्र करीब 14 वर्ष बतायी जा रही है. बताया जाता है कि बुधवार की देर रात करीब 1:00 बजे घर के किसी सदस्य की नींद खुली तो देखा कि लड़की अपने कमरे में नहीं थी. घर का दरवाजा भी खुला था. जिसके बाद घर के सभी लोग उसकी खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन करने के बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला.

पुलिस कर रही छानबीनः छात्रा के पिता ने गुरुवार की शाम सिकंदरा थाने में पुत्री के लापता होने को लेकर आवेदन दिया. शुक्रवार की शाम करीब 4:00 बजे गांव के विद्यालय के समीप बड़की तालाब में छात्रा का उपलता हुआ शव मिला. शव मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. इसकी सूचना सिकंदरा थाने को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

"ग्रामीणों द्वारा तालाब में एक छात्रा का शव मिलने की सूचना मिली है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की छानबीन कर रही है."- चंदन कुमार, सिकंदरा थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः 'मैं पास नहीं हुई तो मेरी...' इंटर छात्रा की कॉपी पढ़कर आप माथा पकड़ लेंगे

इसे भी पढ़ेंः जमुई में टूरिस्ट बस ने वृद्ध महिला को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details