दिल्ली

delhi

गाजियाबाद मॉल परिसर में बच्ची की एक्सीडेंट से मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 3, 2024, 5:44 PM IST

Shipra Mall Complex Accident: गाजियाबाद के शिप्रा मॉल परिसर में तीन वर्षीय बच्ची की शनिवार को एक्सीडेंट से मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद मॉल परिसर में बच्ची की एक्सीडेंट से मौत
गाजियाबाद मॉल परिसर में बच्ची की एक्सीडेंट से मौत

गाजियाबाद मॉल परिसर में बच्ची की एक्सीडेंट से मौत

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में तीन वर्षीय बच्ची की मौत के जिम्मेदार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला शिप्रा मॉल का है, जहां वेले पार्किंग के ड्राइवर ने मासूम बच्ची को गाड़ी से टक्कर मार दी थी. शनिवार शाम हुए इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई थी. हादसे के बाद ड्राइवर बच्ची को अस्पताल ले जाने के बजाय मौके से फरार हो गया था.

मामला इंदिरापुरम इलाके का है. शनिवार को एक बच्ची अपने माता पिता के साथ शिप्रा मॉल में आई थी. बच्ची अपने माता-पिता के साथ मॉल में जा रही थी तभी एक तेज रफ्तार गाड़ी ने बच्ची को टक्कर मार दी. इस घटना में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई. जानकारी के अनुसार, आरोपी ड्राइवर से इस दौरान बच्ची के माता-पिता ने काफी रिक्वेस्ट की और उससे बच्ची को अस्पताल ले जाने का आग्रह किया, लेकिन आरोपी ने ऐसा करने से मना कर दिया और मौके से भाग गया. वहीं, आसपास के लोगों ने भी मदद नहीं की. किसी तरह से बच्ची को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही थी. रविवार को आरोपी ड्राइवर विनीत की गिरफ्तारी की जानकारी एसीपी स्वतंत्र सिंह ने दी है. बताया जा रहा कि विनीत यहां पर वेले पार्किंग में काम करता है. बच्ची को जिस गाड़ी से टक्कर मारी गई उस गाड़ी को वेले पार्किंग में लगाने के लिए कहा गया था. एसीपी का कहना है कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. बच्ची के परिवार ने जो भी आरोप लगाए हैं, उसकी भी जांच करके आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details