उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने से परिजनों ने रोका तो युवती ने की आत्महत्या, लोकलाज के डर से भाई ने नदी में फेंका शव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 6, 2024, 10:35 PM IST

वाराणसी में परिजनों ने युवती को अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने से रोका तो युवती ने आत्महत्या (Girl commits suicide in love affair) कर ली. लोकलाज के डर से भाई ने शव नदी में फेंक दिया. पुलिस ने शव बरामद कर भाई को हिरासत में लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र की युवती की लाश फुलवरिया स्थित वरुणा नदी में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाई द्वारा फेंके गए बहन के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने युवती के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

वाराणसी के लोहता क्षेत्र में सोमवार रात युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद उसके भाई ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित वरुणा नदी में उसका शव फेंक दिया. इसकी जानकारी गांव के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही लोहता पुलिस चंदापुर गांव पहुंची और युवती के परिजनों से शव की जानकारी ली.

इसे भी पढ़े-सुसाइड नोट में लिखा- अंजली! तुम किसी और को धोखा मत देना, फिर 15 साल के लड़के ने की आत्महत्या

युवती के भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि गांव के ही एक लड़के से उसकी बहन प्रेम करती थी. हमें उनका यह रिश्ता मंजूर नहीं था. हमने बहन को उस लड़के से मिलने के लिए मना किया. लेकिन, वह उस लड़के से मिलने की जिद करती रही. मना करने पर उसने कमरे में आत्महत्या कर ली. लोकलाज के मारे उसके शव को सोमवार रात चचेरे भाइयों के साथ मिलकर नदी में छोड़ दिया.

एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा ने मृतका के भाई से पूछताछ करते हुए शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कार्यवाहक थाना प्रभारी आशीष पटेल ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा हत्या है या आत्महत्या. मृतका अपने पांच बहनों में सबसे छोटी थी.

यह भी पढ़े-पापा मुझसे गलती हो गई, मैं नहर में कूदकर सुसाइड करने जा रहा हूं...छात्र के इस कदम से परिजन बेहाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details