दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: एनसीआर में नशे के सामान की सप्लाई करने वाली महिला गिरफ्तार, 40 लाख की अफीम बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 5, 2024, 7:25 PM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने रेशमा देवी नाम की महिला को गिरफ्तार किया है जो हजारीबाग की रहने वाली है. वह ट्रेन और बस के माध्यम से अफीम और गांजा दिल्ली लाती थी और एनसीआर में सप्लाई किया करती थी. नशे को सप्लाई के लिए उसे 20 हजार रुपये प्रति टूर मिला करता था. सोमवार को पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला से बरामद अफीम की कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने एनसीआर में नशे के सामान की सप्लाई कर रही झारखंड की एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला की उम्र 45 वर्ष है. आरोपी महिला के पास से 40 लाख रुपये कीमत का नशे का सामान बरामद किया गया है. पिछले 6 महीने से यह महिला एनसीआर की गलियों में नशे की सप्लाई को अंजाम दे रही थी. बस और ट्रेन के माध्यम से यह नशे का सामान झारखंड से दिल्ली लाया करती थी. हालांकि वह नशे का सामान सप्लाई करने वाले इस गैंग की मास्टरमाइंड नहीं है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अनपढ़ है और साफ सफाई का काम करती है. झारखंड में उसे कुछ लोगों ने दिल्ली एनसीआर में नशे के सामान की सप्लाई करने का लालच दिया. इसके लिए वह ट्रेन से सामान लेकर आती है और एनसीआर में सप्लाई करती है. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि किन लोगों को यह सप्लाई की जाती है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: 300 किलो गांजे के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, एनसीआर के होटलों और ढ़ाबों में हो रही गांजे की सप्लाई

यह सप्लाई डिमांड के हिसाब से होती है. हर टूर के लिए उसे 20 हजार रुपये मिलते हैं. पहले से बताई गई जगह पर वह डिलीवरी कर देती है. इस बार डिलीवरी करने से पहले ही पकड़ी गई. 6 महीने से वह इस काम को कर रही है और दिल्ली एनसीआर में कई बार नशे के सामान की सप्लाई कर चुकी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला से कुछ जानकारी मिली है, जिसके आधार पर झारखंड पुलिस को भी मामले से अवगत कराया जाएगा. अन्य टीमें भी इस गिरोह के मास्टरमाइंड की पकड़ के लिए काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में पांच गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से लाखों रुपए का अवैध गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details