दिल्ली

delhi

गांजा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, विदेश से था सीधा कनेक्शन - GANJA SMUGGLING

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 7, 2024, 5:03 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 7:42 PM IST

Ganja Smuggler Busted : दिल्ली स्पेशल स्टाफ की टीम ने गांजा तस्करी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से मिली कार और गांजा को भी जब्त कर लिया गया.

गांजा तस्करी आरोपी
गांजा तस्करी आरोपी

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने गांजा तस्करी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया और सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के कार से 32 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. साथ ही कार को भी जब्त कर लिया गया. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार के सहरसा निवासी 41 वर्षीय सुरेंद्र यादव के तौर पर हुई है.

सूचना मिली कि पूर्वी दिल्ली के मंडावली, शशि गार्डन सहित अलग-अलग झुग्गी बस्तियों में रहने वाले किशोर गांजा का सेवन कर रहे हैं और नशे की हालत में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. जानकारी मिलने के बाद इलाके में गांजा का सप्लाई करने वालों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल स्टाफ की विशेष टीम को लगाया गया.

टीम को जानकारी मिली कि बिहार का गांजा सप्लायर सफारी कार से गांजे की डिलीवरी देने के लिए गाजीपुर इलाके में आने वाला है. सूचना मिलते ही एसआई विकास कुमार, एएसआई अमरपाल, हेड कॉन्स्टेबल नीरज, हेड कॉन्स्टेबल सत्यदेव राणा, हेड कांस्टेबल सनी राठी, हेड कांस्टेबल युवेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल कांस्टेबल रोहित और हेड कांस्टेबल मुकेश की टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें:तीन किलो गांजा के साथ 3 ड्रग सप्लायर्स गिरफ्तार, जानिए कैसे शक के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई ?

इसके बाद गाजीपुर के नाला रोड पर ट्रैप लगाकर आरोपी सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. जहां से उसकी व्हाइट सफारी कार से 32 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह गांजा की सप्लाई करने में लग्जरी कर का इस्तेमाल करता है ताकि वह पुलिस को चकमा देकर निकल जाए.

ये भी पढ़े:नोएडा में प्रतिबंधित इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, 50 लाख की ई-सिगरेट के साथ दो गिरफ्तार

Last Updated :Apr 7, 2024, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details