दिल्ली

delhi

दिल्ली से गांजा तस्कर महिला गिरफ्तार, करीब 4 किलो गांजा बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 19, 2024, 10:43 PM IST

Ganja smuggler woman arrested: दिल्ली पुलिस ने पटपड़गंज के झुग्गी बस्तियों में गंजे की सप्लाई करने वाली नूर बानो नाम की महिला को करीब 4 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली से गांजा तस्कर महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली की पांडव नगर थाना पुलिस ने इलाके में गांजे की तस्करी करने वाली एक महिला को पटपड़गंज गांव से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 4 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. शाहदरा जिला की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 40 वर्षीय नूर बानो के तौर पर हुई है.

डीसीपी ने बताया कि पांडव नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि पटपड़गंज गांव में रहने वाली नूर बानो गांजा की तस्करी में लिप्त है. सूचना मिलते ही मयूर विहार सब डिवीजन के एसीपी और पांडव नगर थाना के एसएचओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने महिला के घर की घेराबंदी कर छापा मारा, इस दौरान आरोपी महिला घर के बाहर प्लास्टिक बैग लेकर जाती दिखाई दी. पुलिसकर्मियों ने उसे पड़कर बैग की तलाशी ली तो उसमें से 4 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इलाके की झुग्गी बस्तियों में गंजे की सप्लाई करती है. जांच में पता चला कि उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी एक पेशेवर अपराधी है. उसके खिलाफ पहले से भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है.

बता दें, दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले दो इंजीनियरिंग छात्रों को गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया था. आरोपी मणिपुर से गांजा लाकर पंजाब और दिल्ली में खपाते थे. गिरफ्तार दोनों आरोपी इंजीनियरिंग फाइनल ईयर के स्टूडेंट हैं. जो पंजाब स्थित बाबा फरीद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में पढ़ते हैं. दोनों ने मिलकर मणिपुर से 8 से 10 किलों गांजा मणिपुर से पंजाब लेकर आए थे. उसमें से कुछ पंजाब में बेचे दिया और फिर बचे हुए गांजे को लेकर दिल्ली पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details