उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में होली के दिन मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से हत्या - crime news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 5:36 PM IST

यूपी के सीतापुर में मंदिर के पुजारी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसपी चक्रेश मिश्रा ने दी जानकारी.

सीतापुर: जिले में होली के दिन हत्या से सनसनी फैल गई. रामकोट थाना क्षेत्र में सोमवार को होली के दिन मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. यह सूचना सुबह पूरे इलाके में जंगल में आग की तरफ फैल गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई. इसी बीच सूचना पाकर एसपी चक्रेश मिश्रा सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.


जानकारी के मुताबिक, रामकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा रामकोट में बने प्रचीन मंदिर गंगासागर तीर्थ के पुजारी हिमांशु उर्फ संकुल की अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी हत्या के कारणों की जानकारी प्राप्त करने में जुटे हैं. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मंदिर के सेवादार की बांके से अज्ञात लोगों द्वारा हत्या की गई है. पुजारी का शव मंदिर में ही पड़ा मिला है. परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा. इलाके में हालात सामान्य हैं, किसी भी प्रकार की लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है. पुजारी हिमांशु पिछले करीब 30 साल से मंदिर में रहते थे. फिलहाल अभी तक पुलिस को पुजारी की हत्या किसने की और क्यों की, इसका सुराग नहीं लग पाया है.

इसे भी पढ़ें-घर में सो रहे बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, दामाद पर लगा हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details