झारखंड

jharkhand

पश्चिमी सिंहभूम में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 13, 2024, 11:01 PM IST

Gang rape of minor girl in West Singhbhum. पश्चिमी सिंहभूम के सुदूरवर्ती क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप हुआ है. तालाब में स्नान करने गई लड़की के साथ पांच युवकों ने कुकर्म किया है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/13-March-2024/jh-wes-02-chaibasa-gang-rape-of-a-minor-student-the-student-had-gone-to-take-bath-in-the-pond-case-registered-image-jh10021_13032024213352_1303f_1710345832_910.jpg
Gang Rape In West Singhbhum

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र में बुधवार को नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता की मां ने मझगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

तालाब में नहाने गई लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

थाना में दिए गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि मंगलवार को बेटी सुबह 11:00 बजे के करीब गांव से कुछ दूरी पर स्थित तालाब में नहाने के लिए गई थी. उस दौरान तालाब पर कोई नहीं था. मेरी बेटी तालाब में नहाकर घर आने के लिए निकलने वाली थी. इतने में गडकेशना गांव के पांच लड़के वहां पहुंच गए और मेरी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म के बाद सहमी है लड़की

पांचों लड़कों ने धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो अंजाम बुरा होगा. घटना के बाद छात्रा अर्धनग्न स्थिति में अपने घर पहुंची. समाज के डर और लोक लज्जा के कारण किसी को कुछ नहीं बताया. लड़की घटना के बाद काफी सहमी थी. शाम को जब माता-पिता जंगल से घर आये तो काफी पूछने के बाद छात्रा ने घटना की पूरी जानकारी दी.

परिजनों ने बुधवार को थाना में दिया आवेदन

इसके बाद परिजन बुधवार सुबह 10 बजे मझगांव थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को घटना की पूरी जानकारी दी है. इधर, जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने पुलिस वाहन भेज कर पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है.

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी

इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सूचना परिजन ने दी है. पुलिस टीम भेज कर बच्ची को घर से लाकर उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है. साथ ही परिजनों के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

झारखंड में गैंगरेपः दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, सभी 6 आरोपी गिरफ्तार

चाईबासा में गैंगरेप मामला: हिरासत में कई संदिग्ध, एसपी कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

Chaibasa Court Justice: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में चाईबासा कोर्ट का फैसला, 82 वर्षीय बुजुर्ग को 22 साल का कारावास

ABOUT THE AUTHOR

...view details