उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला ने पड़ोसी पर रिश्तेदारों के साथ मिलकर कार में गैंगरेप का लगाया आरोप - Gang Rape in Car

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 3:06 PM IST

मेरठ में चलती कार में गैंगरेप (Gang Rape in Car) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने कार में लिफ्ट देने के बाद धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर दो साथियों के मिलकर दुष्कर्म किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : जिले की एक महिला ने एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी ने लिफ्ट देने के बहाने कार में कुछ लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. जब इस मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उसका वीडियो बनाया गया और तमाम सवाल जवाब भी किए गए, लेकिन अभी तक उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

महिला ने प्रार्थना पत्र में बताया कि शनिवार को वह वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान एक कार में कुछ लोग आकर उसके पास रुके. जिनमें से एक शख्स उसका पड़ोसी भी था. उसने लिफ्ट देने और आगे छोड़ने की बात कही. महिला का कहना है कि क्योंकि वह अपने पड़ोसी से परिचित थी. जिस वजह से भरोसा करके कार में बैठ गई. लिफ्ट देने के बाद आरोपियों ने रास्ते में कोल्डड्रिंक ली. शायद इसी दौरान उन्होंने नशीला पदार्थ मिला दिया और उसे कोल्डड्रिंक पिला दिया. इसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ सभी ने बारी बारी से लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला का आरोप है कि उसने विरोध किया तो उसे बेरहमी से मारा पीटा भी गया. इस घटना के बाद उसे छोड़कर तीनों कार लेकर फरार हो गए. जब वह कुछ देर बाद अचेत अवस्था से उठी तो वहां से किसी तरह पुलिस के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, हालांकि उसके बयान का वीडियो बनाकर उससे सवाल जवाब ही करते रहे.

महिला का आरोप है कि वह पुलिस को घटनास्थल पर भी लेकर गई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. महिला ने थाना कंकरखेड़ा पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है. एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. पीड़िता को भी कार्रवाई का भरोसा दिया गया है.

यह भी पढ़ें : मेरठ गैंगरेप केस : मामले में थाना प्रभारी निलंबित, चारों आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : मेरठ में गैंगरेप के बाद छात्रा को खिलाया जहर, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details