उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भीषण हादसा: युवक को कुचल कर भाग रहा टैंकर हाईवे पर पलटा, 4 लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर - shamli road accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 10:10 PM IST

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर युवक को कुचलकर लिक्विड सीमेंट से भरा टैंकर पलट गया. इस हादसे में 4 की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शामली:जिले में बुधवार को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. दरअसल, यहां पर युवक को कुचलकर भाग रहा, लिक्विड सीमेंट से भरा टैंकर पलट गया. दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.


क्या है पूरा मामला?
बता दें कि बुधवार (3 अप्रैल 2024) को शामली जिले में एलम बाईपास के निकट दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर लिक्विड सीमेंट से भरे टैंकर ट्रक की चपेट में आने से एलम निवासी 30 वर्षीय मोनू की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद चालक टैंकर को दौड़ाते हुए तेज रफ्तार के साथ मौके से भाग निकला और जब टैंकर कांधला कस्बे में पहुंचा, तो बुढ़ाना तिराहे के पास रफ्तार अधिक होने के कारण टैंकर हाईवे किनारे पांच दुकानों को तोड़ते हुए डाक बंगले की दीवार में जा घुसा. अचानक पलटे टैंकर की वजह से मौके पर अफरा तफरी मच गई, इसके नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका के चलते फौरन पुलिस द्वारा राहत बचाव अभियान शुरू कर दिया.

टैंकर के नीचे से निकले तीन अन्य शव
एलम बाईपास पर युवक को कुचलने के बाद कांधला में पलटे टैंकर के नीचे दबने से कांधला के मोहल्ला शेखजादगान निवासी निजी चिकित्सक ओमवीर मलिक, मोहल्ला खैल निवासी विशाल और एक अन्य अज्ञात युवक की मौत हो गई. सभी के शव टैंकर के नीचे से निकाले गए. इनके अलावा दयाराम, बलवीर, उज्जवल, याकूब और फूल सिंह नाम के पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी ने दी जानकारी
एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि कांधला में टैंकर पलटने से तीन लोगों की मौत हुई है, जिनके शवों को मोर्चरी में भिजवा दिया गया है. इसके अलावा घायलों का भी उपचार कराया जा रहा है. एसपी ने बताया कि संबंधित टैंकर की चपेट में आने से एलम में भी मौत की सूचना मिली है, जिसकी जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details