उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में नौबस्ता घाट पर चार दोस्त डूबे, तीन को बचाया, एक लापता, तलाश जारी - Four teenagers drown in Ganges

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 31, 2024, 7:33 PM IST

फतेहपुर के खागा तहसील में गंगा नौबस्ता घाट में चार दोस्त नहाते समय डूब गए. जिसमें से तीन को बचाया दिया गया है, जब की एक किशोर लापता है. जिसकी तलाश जारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

विजय शंकर मिश्रा, एएसपी, फतेहपुर

फतेहपुर:जिले केखागा तहसील में गंगा नहाने नौबस्ता घाट गए चार दोस्त रविवार दोपहर नदी में डूब गए. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीन किशोरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. वहीं, एक किशोर की तलाश की जा रही है.

नहाते समय चारों दोस्त गहरे पानी में चले गए

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के खासमऊ गांव के प्रिंस सिंह (16), अनुज सिंह (19), आकाश द्विवेदी (19) और अजय सिंह (19) रविवार सुबह 10 बजे सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के नौबस्ता घाट पर गंगा में नहाने पहुंचे थे. गंगा में नहाते समय चारों दोस्त गहरे पानी में चले गए. इसी बीच प्रिंस सिंह डूबने लगा. जिसको बचाने के लिए तीन दोस्त आगे बढ़े तो वे भी डूबने लगे.

परिजनों में मचा कोहराम

उनकी चीख पुकार सुनकर घाट पर मौजूद नाविकों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नदी में आनन-फानन जाल डालकर तीन युवक अनुज सिंह, अजय सिंह और आकाश द्विवेदी को बचा लिया. वहीं, प्रिंस की तलाश नहीं कर सकी. पुलिस अभी भी कई गोताखोरों के साथ प्रिंस की तलाश में जुटी है. घटना की जानकारी होने पर लापता प्रिंस के परिजन घाट पर पहुंचे और उसके न मिलने से परिजनों में कोहराम मचा गया.

वहीं, इसको लेकर एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि एनडीआरएफ व पीएसी की टीम मौके पर मौजूद है. फिलहाल लापता हुए एक युवक की तलाश की जा रही है. जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया है.

यह भी पढ़ें : नदी किनारे दो दोस्त ले रहे थे सेल्फी, पैर फिसलने से तेज बहाव में बह गए

यह भी पढ़ें: यमुना नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, एक की हालत गंभीर - Fatehpur News

ABOUT THE AUTHOR

...view details