झारखंड

jharkhand

पलामू कारोबारी हत्याकांड में पांच आरोपियों ने किया आत्मसमर्पण, रिमांड पर लेने की पुलिस कर रही कोशिश - Five accused surrender in Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 6, 2024, 9:33 PM IST

पलामू में कारोबारी श्याम साव हत्याकांड में आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है. इस मामले में पुलिस दो दिन पहले ही ढोल नगाड़े के साथ आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया गया था.

Five accused surrender in Palamu
Five accused surrender in Palamu

पलामू:मेदिनीनगर में कारोबारी श्याम साव हत्याकांड के पांच आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है. आत्मसमर्पण करने वाले पांचों आरोपियों को पलामू पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

दरअसल दो मार्च को पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के टाउन थाना क्षेत्र के कान्दू मोहल्ला में कारोबारी श्याम साव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. श्याम साव सब्जी लेकर घर जा रहे थे, इसी क्रम में अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया था. पूरे मामले में आईपीसी की धारा 302, 120 बी और 27 आर्म्स एक्ट के धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी थी.

श्याम साव हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप अमित कुमार सिंह उर्फ टनटन, विशाल शर्मा उर्फ तेजा, सन्नी कुमार, सुल्तान खान और चंदन वर्मा पर लगा था. घटना को अंजाम देने के सभी आरोपी फरार थे. शनिवार को सभी आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है. टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि हत्याकांड से जुड़े पांच आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है, पुलिस सभी को रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है. रिमांड पर लेने के बाद हत्याकांड से जुड़े कई बिंदुओं का खुलासा होगा.

दरअसल, शुरुआत में यह जानकारी निकल कर सामने आई थी कि जमीन विवाद और आपसी रंजिश में श्याम साव की गोली मारकर हत्या की गई थी. दो दिनों पहले पलामू पुलिस ढोल नगाड़े के साथ पांचों आरोपी के घर गई थी और इस्तेहार चिपकाया था.

ये भी पढ़ें:

हथकड़ी नहीं ढोल बजाते हुए हत्या के आरोपियों के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह

सब्जी लेकर घर जा रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details