झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में फायरिंग: बालकुदरा खदान में अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचे कर्मी, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 20, 2024, 9:32 PM IST

Firing in Ramgarh mine area.पलामू में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस के समक्ष चुनौती पेश कर रहे हैं. ताजा मामला बासल थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने माइंस में घुसकर फायरिंग की है.

Criminals Fired In Ramgarh Mine
Firing In Ramgarh Mine Area

रामगढ़ः जिले के बासल थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े माइंस क्षेत्र में फायरिंग हुई है. फायरिंग की घटना के बाद माइंस में काम कर रहे कामगारों में दहशत है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद बासल थाना की पुलिस बलकुदरा माइंस पहुंच गई र मामले की छानबीन में जुट गई है.

माइंस में खड़ी गाड़ी पर चोरों ओर से अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी के अनुसार माइंस में खराब गाड़ी को इंजीनियर ठीक करने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर दो युवक पहुंच गए और गाड़ी पर चारों ओर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें गाड़ी के पीछे का शीशा चकनाचूर हो गया और आगे भी गाड़ी के शीशे पर कई गोलियों के निशान बन गए हैं. फायरिंग करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं फायरिंग की घटना के दौरान कार्य कर रहे इंजीनियर और कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.


पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुटी, मौके से कई खोखे बरामद

वहीं रामगढ़ में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है. चौक-चौराहे पर फायरिंग की घटना की चर्चा हो रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बासल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे भी बरामद किए हैं.


पतरातू एसडीपीओ घटना से अंजान!

वहीं पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम से जब ईटीवी भारत ने घटना के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि घटना के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. क्या घटना हुई है, वह मालूम नहीं है.

ये भी पढ़ें-

रामगढ़ में फायरिंगः अपराधियों ने सीसीएलकर्मी को गोली मारी और फरार, वजह का पता लगा रही पुलिस

रामगढ़ में फायरिंगः पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने चलाई गोली, कर्मचारियों में दहशत

रामगढ़ में फायरिंगः बेटे ने दी थी सीसीएलकर्मी पिता के कत्ल की सुपारी, बेटा गिरफ्तार, शूटर अब भी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details