बिहार

bihar

नालंदा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलस कर बुजुर्ग की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 26, 2024, 9:26 AM IST

Fire In Nalanda: बिहार के नालंदा में आग में झुलस कर बुजुर्ग की मौत हो गई. शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक घर में आग लग गई. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा में आग में झुलस कर बुजुर्ग की मौत
नालंदा में आग में झुलस कर बुजुर्ग की मौत

नालंदाःबिहार के नालंदा में घर में आग लग गई. इस घटना में एक बुजुर्ग की झुलसने से मौत हो गई. इसके साथ ही घर का सारा सामान जलकर राख हो गया. घटना जिले के बिहारशरीफ मुख्यालय के लहेरी थाना क्षेत्र भरावपर स्थित नया टोले की है. मृतक बुजुर्ग की पहचान स्व. सूरज शर्मा के 80 वर्षीय पुत्र कृष्ण शर्मा के रूप में की गई है. प्रथम दृष्टया घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ है.

नालंदा में बुजुर्ग की मौतः घटना के संबंध में मृतक की नातिन अंजली शर्मा ने बताया कि घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. जब तक कुछ समझ पाते आग इतनी तेजी से फैली की नाना को बचाया नहीं जा सका. नाना की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में जान माल दोनों का नुकसान हुआ. घर के जरूरी दस्तावेज सहित सारा सामान जलकर राख हो गया है.

घंटो मशक्कत के बाद आग बूझीः घटना की सूचना पाकर पहुंची दमकल की गाड़ी ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के संबंध में लहेरी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में आग लग गई, जिससे घर के एक बुजुर्ग की जलकर मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.

"घटना की जानकारी मिली है. शॉर्ट सर्किट से घर में आग लगी है. एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- दीपक कुमार, लहेरी थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःनालंदा में अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत 3 की मौत, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर की आगजनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details