राजस्थान

rajasthan

निजी बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, बस में भी लगी आग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 3, 2024, 10:34 PM IST

डीडवाना में हाईवे पर एक बाइक सवार को निजी बस ने कुचल दिया. हादसे के बाद बस में भी भीषण आग लग गई. इस दौरान सवारियों ने बस से कूदकर जान बचाई.

Fire Broke Out in Bus
Fire Broke Out in Bus

डीडवाना में बस में लगी आग

डीडवाना-कुचामन.डीडवाना के मेगा हाईवे पर शनिवार रात एक निजी बस ने बाइक सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बस में भी भीषण आग लग गई और मात्र आधे घंटे में ही पूरी बस आग के गोले में तब्दील हो गई. अचानक बस में आग लगने से सवारियों में हड़कंप मच गया. सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई.

बांगड़ अस्पताल में प्राइवेट गार्ड था युवक : डीडवाना थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी ने बताया कि सड़क पर बस में आग लगने से हाईवे के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया. सूचना पर डीडवाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मृतक के शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, डीडवाना से दमकल की दो गाड़ियां भी घटनास्थल पहुंची, जिनकी सहायता से आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि, तब तक बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी. हादसे की सूचना पर लाडनूं विधायक मुकेश भाकर भी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी प्राप्त की. बताया जा रहा है कि बाइक सवार व्यक्ति बांगड़ अस्पताल में प्राइवेट गार्ड के रूप में तैनात था, जो अपनी ड्यूटी पर जा रहा था और हादसे का शिकार हो गया.

पढ़ें. चलती कार में लगी भीषण आग, दो लोगों ने कूद कर बचाई जान

घटना के बाद हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं और लगभग 2 घंटे तक दर्जनों वाहन जाम में फंसे रहे. आग बुझाने के बाद क्रेन की सहायता से जली हुई बस को सड़क से हटाकर साइड में किया गया, तब जाकर हाईवे पर यातायात सामान्य हो सका. मृतक के शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details