हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के हाटकोटी में चलती गाड़ी में लगी आग, टला बड़ा हादसा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 6:08 PM IST

Vehicle Fire News Shimla: जिला शिमला के हाटकोटी में एक चलती गाड़ी में आग लग गई. बता दें कि ड्राइवर ने गाड़ी रोककर भागकर अपनी जान बचाई. पढ़ें पूरी खबर...

Vehicle Fire News Shimla
Vehicle Fire News Shimla

शिमला:जिला शिमला के हाटकोटी में एक चलती गाड़ी में आग लग जाने का मामला सामने आया है. आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. यह हादसा मंगलवार रात का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हाटकोटी कैंची के समीप एक चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई. चलती गाड़ी में आग लगने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई. किसी तरह से चालक ने गाड़ी रोक कर तुरंत भागकर अपनी जान बचाई. चालक के सूझ बूझ से वह समय पर गाड़ी से बाहर निकल गया नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

गाड़ी में आग की लपटें उठती देख मौके पर मौजूद लोग पानी की बाल्टी और मिट्टी लेकर दौड़े और जलती गाड़ी पर फेंकना शुरू किया. स्थानीय लोगों ने गाड़ी पर पानी व मिट्टी डालकर आग को बुझाया. आग लगने से गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. पुलिस के अनुसार आग लगने से किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, एसडीपीओ रोहडू रविंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है. गाड़ी चालक से पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि जिला शिमला में इससे पहले भी कई बार चलती गाड़ी में आग लग चुकी है. बीते साल लिफ्ट के पास एक एचआरटीसी की बस में आग लग गई थी. हालांकि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था. वहीं, शिमला में गाड़ियों में भी कई बार चल आग लग चुकी है.

ये भी पढ़ें-CAA का जगत नेगी ने किया विरोध, 'कुछ समुदाय के लोगों को होगा फायदा, दूसरे देशों से संबंध खराब होने का खतरा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details