दिल्ली

delhi

मोहन गार्डन इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, देवदूत बन पहुंचे दमकलकर्मी, बचाई 4 जान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 23, 2024, 1:44 PM IST

Fire Breaks Out In Delhi: दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके के एक घर में शुक्रवार सुबह आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम ने दो बच्चे समेत चार को बचा लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

c

नई दिल्ली:दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके के एक घर में आग लगने की घटना सामने आई है. घटना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. बचाव दल ने घर में फंसे चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. फिलहाल, काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है. आग कैसे लगी इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है.

फायर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आग घर के ऊपरी मंजिल में लगी और फैलने लगी. सुबह करीब 10:15 बजे घर के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस के साथ-साथ फायर विभाग को भी दी. सूचना पर मौके पर करीब 6 फायर की गाड़ियां पहुंची. जिस मकान में आग लगी थी वह ग्राउंड फ्लोर से लेकर तीन मंजिला है. घर में कुछ लोग फंसे हुए थे उन्हें टीम ने बड़ी सीढ़ी लगाकर दो बच्चों सहित दो पुरुष को भी रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला.

इस अगलगी में घर में रखा कुछ सामान जलकर राख हो गया है. समय से दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया जिससे बड़ा हादसा टल गया. वहीं आग कैसे लगी इसकी जांच जारी है. बता दें पिछले कुछ महिनों में दिल्ली और उसके आस-पास वाले इलाकों में अगलगी की घटनाएं बढ़ गई है. कुछ दिन पहले नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में बर्तन बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details