बिहार

bihar

फाइनेंस कर्मी ने खुद रची थी लूट की साजिश, बहन के ससुराल से रुपये बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 19, 2024, 10:33 PM IST

Finance Worker Arrested In Motihari:हरसिद्धि थाना क्षेत्र के रहने वाले फाइनेंसकर्मी से लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है . पुलिस की जांच में मामला झूठा निकला है. फाइनेंसकर्मी ने लूट की झूठी कहानी रची थी. पुलिस ने फाइनांसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और रुपया बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारीःबिहार के मोतिहारी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के रहने वाले फाइनेंसकर्मी द्वारा रुपया गबन करने की साजिश का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने फाइनेंसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. गबन करने के नीयत से फाइनेंसकर्मी ने अपनी बहन के ससुराल रुपये रख दिया था. पुलिस ने राशि को भी बरामद कर गिरफ्तार कर्मी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

मोतिहारी में फाइनांसकर्मी को गिरफ्तार:अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि "पुलिस की जांच में लूट का मामला झूठा निकला है. फाइनेंसकर्मी ने लूट की झूठी कहानी रची थी. गबन करने के नीयत से उसके द्वारा अपनी बहन के ससुराल में रखे गए राशि को भी बरामद कर लिया है."फाइनेंसकर्मी ने पुलिस को लूट की झूठी सूचना देकर गुमराह किया था. पुलिस ने गिरफ्तार फाइनांसकर्मी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

लूट की घटना झूठी निकली: उन्होंने बताया कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के यादवपुर के रहने वाले राजकुमार पंडित चैतन्य फाइनेंस में कलेक्शन एजेंट का काम करता है. उसने 18 मार्च को संग्रामपुर थाना को सूचना दिया कि दो बाइक पर सवार अपराधियों ने भवानीपुर के आसपास उसके साथ लूटपाट की है. लाल बैग में रखे कलेक्शन का रुपया लूट लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वैज्ञानिक आधार पर अनुसंधान शुरू की तो लूट की घटना झूठी निकली.

फाइनांसकर्मी को न्यायिक हिरासत में भेजा:उन्होंने बताया कि गिरफ्तार राजकुमार के मौसेरी बहन के घर से 48 हजार 290 रुपया बरामद किया गया है. वहीं लाल बैग भी मिला है. जिसमें रुपया रखा हुआ था. पुलिस ने गिरफ्तार फाइनांसकर्मी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें

Motihari News : मोतिहारी में 50 लाख की डकैती, कच्छा बनियान गैंग ने एक घंटे तक की लूटपाट

Motihari News : आभूषण दुकान को लूटने के बाद घर में गड्ढा खोदकर रखा था सोना, पुलिस को देखते ही भागने लगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details