राजस्थान

rajasthan

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए उदयपुर पहुंचे यह दो सेलिब्रिटी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 21, 2024, 9:52 PM IST

फिल्म अभिनेता फरदीन खान और अभिनेत्री वानी कपूर बुधवार को लेकसिटी उदयपुर पहुंचे. दोनों अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' की शुटिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

उदयपुर.देश दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर जहां बदलते मौसम का लुफ्त लेने के लिए देश दुनिया से पर्यटक पहुंच रहे हैं, तो वहीं अब बॉलीवुड कलाकार भी उदयपुर पहुंच रहे हैं. फिल्म अभिनेता फरदीन खान और अभिनेत्री वानी कपूर बुधवार को लेकसिटी उदयपुर पहुंचे. उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचने पर फैंस ने उनका स्वागत किया.

जानकारी के अनुसार फरदीन खान और अभिनेत्री वानी कपूर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' की शुटिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में अक्षय कुमार भी उदयपुर में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आएंगे.

इसे भी पढ़ें-फिल्म अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में लगाई हाजरी

एयरपोर्ट पर स्वागत :उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर दोनों का सेलिब्रिटी का उनके फैंस ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. प्रताप हवाई अड्डे पर अभिनेता फरदीन खान और अभिनेत्री वानी कपूर जैसे ही बाहर आए, तो उनके फैंस ने स्वागत किया. इस दौरान दोनों ने वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग उदयपुर की अरावली पहाड़ियों के बीच की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेता फरदीन खान और अभिनेत्री वानी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details