उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch: लाइसेंसी बंदूक से धांय-धांय...इधर से पत्थर चले, उधर से ईंटें, देखिए..एक्शन से भरपूर लड़ाई

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 14, 2024, 8:01 AM IST

कटरा बाजार थाना इलाके के सर्वांगपुर गांव के पैदामीपुरवा में मंगलवार देर शाम रास्ते को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई. एक दूसरे के घरों पर पथराव शुरू हो गया. लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग का Video Viral

गोंडा : यूपी के गोंडा जिले में मंगलवार को कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सर्वांगपुर गांव में दो पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया. गांव के पैदामी पुरवा मजरे में रास्ते के विवाद को लेकर जमकर संघर्ष हुआ. दोनों पक्षों में पथराव और कई राउंड फायरिंग हुई. रास्ते के विवाद में एक पक्ष से लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग हुई और दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले.

पुलिस के मुताबिक, गांव के ही मुस्तकीम अली और हाफिज अली में विवाद हुआ है. जिसमें मुस्तकीम ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की और फायरिंग और पथराव का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रास्ते में लकड़ी का खंभा गाड़ने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद विवाद इस कदर बढ़ा की मुस्तकीम ने छत से लाइसेंसी बंदूक से कई राउंड फायरिंग की. जिसके बाद अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से मुस्तकीम और हफीज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं मुस्तकीम का लाइसेंसी असलहा भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सर्वांगपुर गांव के पैदामी पुरवा मजरे में फोर्स तैनात है और पुलिस लगातार गश्त कर रही है.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सर्वांगपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट व पथराव के साथ फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग और मारपीट, महिला की मौत, 5 घायल

यह भी पढ़ें : महिला के हौसले को सलाम; चेन लुटेरों को छकाया, बदमाशों की फायरिंग से भी खुद को बचाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details