झारखंड

jharkhand

बोकारो में जमीन विवाद में मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 2, 2024, 3:41 PM IST

Fight over land dispute in Bokaro. बोकारो में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष हुआ है. मारपीट की घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/02-February-2024/jh-bok-01-twoinjuredinfightinlanddisputeadmittedtosadarhospital-10031_02022024115257_0202f_1706854977_933.jpg
Fight Over Land Dispute In Bokaro

बोकारोः जिले के चास थाना क्षेत्र के वार्ड 29 स्थित आदर्श कॉलोनी के गाय घाट में शुक्रवार की सुबह भूमि विवाद में हुई मारपीट की घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

घर में घुसकर की मारपीटः मारपीट की घटना में घायल धनजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने पिता के साथ घर में था. घर में परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. धनजीत का आरोप है कि सुबह के वक्त अचानक जनार्दन यादव, उसका पुत्र विक्रम यादव और अन्य धारदार हथियार के साथ उसके घर के अंदर घुस गए और हमला बोल दिया. हमलावरों का कहना है कि जिस घर में वे लोग रहते हैं वह घर उनकी जमीन पर बनी हुई है और वह जमीन उनकी है.

जमीन विवाद में हुई मारपीटः घायल धनजीत ने बताया कि यह जमीन उसने खरीदी है और उसपर मकान बनाया है. घर निर्माण के बाद वह अपने परिवार के साथ उसी घर में रहता है, जबकि दूसरे पक्ष के लोग जमीन पर अपना दावा कर रहे हैं और इसी बात को लेकर उन लोगों के साथ मारपीट की गई है. मामले में पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. वहीं पीड़ित पक्ष ने दोषी लोगों को गिरफ्तार करने और न्याय दिलाने की मांग पुलिस से की है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के लोगों का बयान लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details