दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में कार पार्किंग को लेकर चले लात घूंसे, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 26, 2024, 9:57 PM IST

Ghaziabad police: गाजियाबाद में कार पार्किंग को लेकर मारपीट की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

s
s

नई दिल्ली/गाजियाबादः दिल्ली एनसीआर में वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इससे पार्किंग की समस्या हो रही है. ज्यादातर सोसायटियों में पार्किंग को लेकर विवाद होता रहता है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में कार पार्किंग को लेकर रविवार रात मारपीट हो गई. एक युवक को तीन लोगों ने लात घूंसे से हमला कर घायल कर दिया. वारदात सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इंदिरापुरम स्थित अभय खंड में कमल परिवार के साथ रहते हैं. रविवार रात वह कार पार्क करने जा रहे थे. कार पार्क करने की जगह को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ता गया. गाली गलौच के बाद मारपीट शुरू हो गई. तीन लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की. इसमें कमल घायल हो गए. उनके कपड़े तक फट गए. कान में काफी चोट आई है. शोर सुनकर सुरक्षा गार्ड व लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने कमल को बचाया. इसके बाद मौके से आरोपित भाग गए.

कमल ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद उन्होंने इंदिपुरम थाने में जाकर मामले की एफआईआर भी दर्ज कराई. इस मामले में इंदिरापुरम थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित ने घटना की सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई है, जिसमें दिख रहा है कि कमल के साथ आरोपी मारपीट कर रहे हैं. शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई. सोमवार को पुलिस टीम ने निखिल और अमित को गिरफ्तार कर लिया. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः नोएडा पुलिस ने एयरलाइंस कर्मी हत्याकांड में गैंगस्टर कपिल मान को बनाया आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details