राजस्थान

rajasthan

पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 10, 2024, 8:39 PM IST

Woman attempted suicide in Dholpur, धौलपुर में एक विवाहिता ने खुदकुशी करने की कोशिश की. इसके बाद हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Woman attempted suicide in Dholpur
Woman attempted suicide in Dholpur

धौलपुर.जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के गांव पिपरोआ में शनिवार को एक विवाहिता ने खुदकुशी करने की कोशिश की. इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गया, जहां उसे भर्ती कर लिया गया. फिलहाल महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही बताया गया कि पूरा मामला पारिवारिक कलह है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस :कौलारी थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया कि विवाहिता ने शनिवार को खुदकुशी करने की कोशिश की. इसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजन उसे आनन-फानन में सैंपऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, जिला अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन फिलहाल महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है. ऐसे में उसकी हालत सुधरने पर बयान दर्ज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें -पारिवारिक कलह से परेशान होकर विवाहिता ने की खुदकुशी को कोशिश, जयपुर रेफर

इसे भी पढ़ें -चित्तौड़गढ़ में विवाहिता ने की खुदकुशी, भाई ने ससुर-देवर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

चिकित्सक ने कही ये बात :वहीं, इमरजेंसी प्रभारी डॉ. जितेंद्र त्यागी ने बताया कि अभी महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है. साथ ही इस पूरे मामले से पुलिस को अवगत करा दिया गया है. प्रथम दृष्टया मामला गृह क्लेश लग रहा है. वहीं, पुलिस की ओर से बताया गया कि महिला का पति मजदूरी का काम करता है. घटना के समय पति घर पर नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details