उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटा नौकरी करने गया बाहर, ससुर ने बहू से कर ली कोर्ट मैरिज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 7:10 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. महिला ने पति पर पुत्रवधू से कोर्ट मैरिज करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद :उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर ससुर और बहू पर इश्क का ऐसा रंग चढ़ा कि दोनों ने न केवल कोर्ट मैरिज कर ली बल्कि ससुर बहू को घर से लेकर भी फरार हो गया. इस मामले में आरोपी की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सफाई कर्मचारी के पद पर है तैनात : यूपी के फिरोजाबाद जिले के फरिहा में ससुर और बहू के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से कोर्ट में जाकर शादी कर ली. आरोपी युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है. जानकारी के अनुसार, फरिहा थाने में महिला ने तहरीर दी है कि आरोपी पति ने पहली पत्नी की मौत के बाद उसके साथ दूसरी शादी की है. कुछ दिनों पहले आरोपी ने बड़े बेटे की शादी बिहार की एक महिला से की थी. आरोपी का बड़ा बेटा बाहर नौकरी करता है. आरोपी पति बड़ी बहू के साथ अकेला रहता था. पत्नी का आरोप है कि पति ने अपनी बड़ी बहू के साथ शादी कर ली है और अब वह उसी के साथ कहीं दूसरी जगह रहता है.

पुत्रवधू के साथ शादी करने का आरोप :इस संबंध में थाना प्रभारी फरिहा बैजनाथ सिंह का कहना है महिला की ओर से पति के खिलाफ तहरीर दी गई है. जिसमें उन्होंने पति पर पुत्रवधू के साथ शादी करने का आरोप लगाया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच पड़ताल में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार अगली कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : बदायूं में पति की आदत से परेशान बहू ने ससुर संग रचायी शादी

यह भी पढ़ें : इश्क में रिश्ते ऐसे उलझे कि पति बन गया बेटा !

ABOUT THE AUTHOR

...view details