झारखंड

jharkhand

पुत्र से झगड़ा होने के बाद संदेहास्पद स्थिति में पिता की मौत, श्मशान ले जाने के क्रम में पुलिस ने शव को लिया कब्जे में - Suspected Death Of Man In Latehar

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 29, 2024, 10:59 PM IST

Father dies after fight with son in Latehar. लातेहार में संदेहास्पद स्थिति में एक शख्स की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजन और ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए शव को लेकर जा रहे थे, लेकिन पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/29-April-2024/jh-lat-suspected-death-jh10010_29042024202734_2904f_1714402654_1077.jpg
Suspected Death Of Man In Latehar

लातेहारःजिले के बरियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत बारिखाप गांव निवासी उपेंद्र गंझु नामक शख्स की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को उपेंद्र और उसके पुत्र रमेश गंझु के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद उपेंद्र गंझु की मौत हो गई. इधर, घटना के बाद मृतक उपेंद्र के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई और रास्ते में ही मृतक के शव को कब्जे में ले लिया.

खाना खाने वक्त पिता-पुत्र में हुआ था झगड़ा

परिजनों के अनुसार उपेंद्र गंझु और रमेश गंझू सोमवार को एक साथ खाना खाने बैठे थे. इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा. जिससे नाराज होकर रमेश ने अपने पिता को डंडे से धक्का दे दिया. हालांकि घर वालों के बीच-बचाव के बाद झगड़ा शांत हो गया. रमेश की पत्नी ने बताया कि दोनों के बीच मामूली झगड़ा हुआ था. झगड़ा होने के बाद उनके ससुर घर से बाहर चले गए. परंतु दोपहर में गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मंदिर के पास वे मृत पड़े हुए हैं.

अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे ग्रामीण, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

वहीं जानकारी मिलने के बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और उपेंद्र के शव को उठाकर घर ले आए. उसके बाद परिजन मृतक उपेंद्र के शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट की ओर ले जा रहे थे, लेकिन इसी बीच किसी ग्रामीण ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल गांव पहुंची और अंतिम संस्कार के लिए जा रहे मृतक के शव को कब्जे में ले लिया.

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

पुलिस ने उपेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के संबंध में मृतक के परिजनों से पूछताछ भी की जा रही है. हालांकि परिजनों का कहना है कि उपेंद्र अत्यधिक शराब का सेवन करता था. इधर, घटना के बाद गांव में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

पुलिस हर पहलू पर कर रही छानबीनः एसडीपीओ

इधर, इस संबंध में बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष सत्यम ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची और मृतक उपेंद्र के शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-

बहू के साथ युवक का चल रहा था प्रेम प्रसंग, विरोध करने पर हुई हत्या!

Latehar Witchcraft Murder! बाप पर जादू टोना करने का था शक, पुत्र ने लाठी से पीटकर कर दी पिता की हत्या

Latehar News: भतीजे की डांट सुन चाचा को आ गया गुस्सा, कुल्हाड़ी से कर दिया वार

ABOUT THE AUTHOR

...view details