बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी, चाचा नहीं मिले तो अपराधियों ने दोनों को उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 15, 2024, 3:05 PM IST

Double Murder in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में पैक्स अध्यक्ष को निशाना बनाने के लिए हथियारबंद अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे, लेकिन पैक्स अध्यक्ष मौजूद नहीं थे. ऐसे में अपराधियों ने उनके बड़े भाई और भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी.

मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी, चाचा नहीं मिले तो अपराधियों ने दोनों को उतारा मौत के घाट
मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी,मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी, चाचा नहीं मिले तो अपराधियों ने दोनों को उतारा मौत के घाट चाचा नहीं मिले तो अपराधियों ने दोनों को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरपुर: जिले के पारू थाना क्षेत्र के मनगुरहिया चौक पर पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार राय के बड़े भाई अनिल राय और उनके 20 वर्षीय पुत्र विराट की हत्या कर दी गई है. दोनो पिता पुत्र की एक साथ अर्थी उठी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बाल-बाल बचा छोटा भाई सह पैक्स अध्यक्ष: मृतक के छोटे भाई पैक्स अध्यक्ष सुनील राय बाल-बाल बच गये. जानकारी के अनुसार जिस दुकान का उ‌द्घाटन होना था, उसी की सजावट देर रात विराट द्वारा की जा रही थी. पैक्स अध्यक्ष भी सजावट करवा रहे थे. लेकिन संयोग था कि अपराधी के पहुंचने के 10 मिनट पहले पैक्स अध्यक्ष अपने घर चले आये उसके बाद अपराधी पहुंच कर पिता-पुत्र को गोलियों से छलनी कर दिया. अगर पैक्स अध्यक्ष मौजूद होते तो अपराधियों द्वारा उनकी हत्या की जा सकती थी.

पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी:घायल दोनों पिता-पुत्र कापटना में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान मौत के बाद शव हीरापुर गांव लाया गया, जहां पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ उठने से माहौल गमगीन हो गया. पिता अनिल एवं पुत्र विराट की अर्थी उठते ही परिजनों के चीत्कार से लोगों की आंखें नम हो गयी. वहीं श्मशान घाट पर दोनों की चिता एक साथ सजाई गयी, तो कई लोग फफक पड़े.

बीसीए की पढ़ाई करता था बेटा:विराट बीसीए की पढ़ाई मुजफ्फरपुर में रह कर रहा था. दुकान के उद्घाटन को लेकर बीते सोमवार को घर आया था. विराट का सपना था कि बीसीए की पढ़ाई कर वह आगे आईएएस की तैयारी करेगा, मगर भगवान को मंजूर नहीं था.

पैक्स अध्यक्ष छह माह से हैं अपराधियों के निशाने पर: पैक्स अध्यक्ष सुनील राय लगभग छह माह से अपराधियों के निशाने पर हैं. छह माह पहले पैक्स गोदाम से लगभग कई क्विंटल धान की चोरी कर ली गयी थी. उसके बाद उनके चल रहे सीएसपी को हथियारबंद अपराधियों ने एक माह पूर्व लूट लिया था. उसमें 35 हजार नगद एवं एक लैपटॉप अपराधी ले भागे थे. उसके बाद बुधवार की अहले सुबह अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष के बड़े भाई अनिल राय और भतीजा विराट को गोलियों से भून डाला.

पढ़ें:नवादा में दोहरे हत्याकांड के आरोपी को मिली आजीवन कारावास की सजा, 9 साल पहले मां-बेटे की कर दी थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details