उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP नेता पर व्यापारी से रंगदारी मांगने का आरोप, पुलिस को दी सीसीटीवी फुटेज और ऑडियो रिकाॅर्डिंग - Extortion From Businessman

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 1:02 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 3:27 PM IST

रामपुर के एक भाजपा नेता पर व्यापारी से रंगदारी (EXTORTION FROM BUSINESSMAN) मांगने का सनसनीखेज मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भाजपा नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप.

रामपुर :रामपुर में एक व्यापारी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता पर 15 हजार रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. रंगदारी मांगने और व्यापारी को धमकी देने वाला सीसीटीवी फुटेज व ऑडियो की रिकाॅर्डिंग भी पुलिस को दी गई है. व्यापारी ने कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस से इसकी शिकायत की है. व्यापारी मिठाई की दुकान चलाता है. बरहाल मामले में देर रात रामपुर के लोकसभा प्रत्याशी और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता महमूद प्राचा भी कूद पड़े हैं. महमूद प्राचा देर रात व्यापारी को लेकर कोतवाली सिविल लाइन पहुंचे और पीड़ित की तहरीर थाने में रजिस्टर्ड कराई. पुलिस ने महमूद प्राचा को आश्वासन दिया है कि मामले में पुलिस पूरी ईमानदारी से कार्रवाई करेगी.

थाने पहुंचे सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और रामपुर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी महमूद प्राचा.

जनपद रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र डेयरी चलाने वाले सुभान अली खान ने आरोप लगाया है कि पिछले पांच दिनों से एक नेता उनसे रंगदारी मांग रहा है. यह नेता खुद को भाजपा नेता बताता है. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज है और एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है. इसमें वह 15 हजार की रंगदारी व्यापारी से मांग रहा है.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और रामपुर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी महमूद प्राचा ने कहा कि एक भाजपा नेता व्यापारी से रंगदारी मांग रहा है. मैं व्यापारी के अधिवक्ता की हैसियत से यहां आया हूं. वहीं, इस मामले में थाना अध्यक्ष ने उनकी कंप्लेंट रिसीव कर ली है और यह रिसीविंग स्लिप दी है. कहा कि मुझे उम्मीद है इस पर तुरंत कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर व्यापारी से मांगी 15 लाख रुपये की रंगदारी, सुरक्षा के लिए मिले गनर

यह भी पढ़ें : प्रतापगढ़ में व्यापारी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, न देने पर जान से मारने की धमकी

Last Updated :Apr 6, 2024, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details